Move to Jagran APP

सपा महासचिव ने फेसबुक पर पोस्ट करके मुल्ला अब्दुल गनी बरादर को दी अफगानिस्तान का राष्ट्रपति बनने की बधाई

सपा सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क ने जहां बयान देते हुए तालिबान द्वारा किए गए कब्जे की तुलना भारत देश की आजादी से की तो वहींं सपा युवजन सभा के महासचिव ने भी मुल्ला अब्दुल गनी बरादर को अफगानिस्तान का राष्ट्रपति बनने की बधाई फेसबुक पर पोस्ट करके दे दी।

By Samanvay PandeyEdited By: Updated: Wed, 18 Aug 2021 03:01 PM (IST)
Hero Image
समाजवादी युवजन सभा के महासचिव फैजान चौधरी शाही की ओर से फेसबुक पर डाली गई पोस्ट।
मुरादाबाद, जेएनएन। Controversial Post on Facebook : सपा सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क ने जहां बयान देते हुए तालिबान द्वारा किए गए कब्जे की तुलना भारत देश की आजादी से की तो वहींं सपा युवजन सभा के महासचिव ने भी मुल्ला अब्दुल गनी बरादर को अफगानिस्तान का राष्ट्रपति बनने की बधाई फेसबुक पर पोस्ट करके दे दी। हालांकि इस मामले में एसपी के आदेश पर मंगलवार को ही जांच शुरू हो गई थी, लेकिन भाजपा नेता की तहरीर पर अब मुकदमा भी दर्ज हो गया है।

समाजवादी युवजन सभा के महासचिव फैजान चौधरी शाही ने फेसबुक पर की गई पोस्ट में लिखा था कि मुल्ला गनी बरादर को अफगानिस्तान का राष्ट्रपति बनने पर दिली मुबारकबाद, सब ताज उछाले जाएंगे, सब तख्त गिराये जाएंगे। पोस्ट की जानकारी एसपी चक्रेश मिश्रा को हुई थी तो उन्होंने पूरे मामले की जांच साइबर सेल को सौंप दी थी, लेकिन जब भाजपा के पश्चिमी उत्तर प्रदेश के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष राजेश सिंघल ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी तो फैजान चौधरी के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कर लिया।

सपा युवजन सभा के जिलाध्यक्ष सुनील यादव ने बताया कि जानकारी होने के बाद पूरे मामले की जानकारी पार्टी हाईकमान को दे दी है। रिपोर्ट भी भेजी है। अब पार्टी हाईकमान के निर्देश का इंतजार है। जो निर्देश पार्टी हाईकमान की ओर से आएंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।एसपी चक्रेश मिश्रा ने बताया कि पोस्ट की जानकारी होते ही मामले की जांच रात में ही शुरू करा दी गई थी।सुबह भाजपा नेता की तरफ से आई तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।