Move to Jagran APP

Moradabad News: नशे में सौतेला पिता बना हैवान, इलाज के लिए रुपये मांगने पर सौतेली बेटी को जमीन पर पटककर मार डाला, जंगल में जलाया

Moradabad Crime News In Hindi नशे में सौतेला पिता इस कदर हैवान बन गया कि बच्ची को मार डाला मां ने घर से भागकर बचाई जान। मारने के बाद बच्ची को जंगल में जला भी दिया। टीटू के भाई लाल सिंह का कहना है कि सुबह होने पर वह घर पहुंचा तो कमरे में चार माह का बेटा अकेला था भाई एवं भाभी घर पर नहीं थे।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Wed, 03 Jan 2024 08:06 AM (IST)
Hero Image
इलाज के लिए रुपये मांगने पर पिता ने सौतेली बेटी को जमीन पर पटककर मार डाला

जागरण संवाददाता, मुरादाबाद : मां ने चार साल की बीमार बेटी की दवाई दिलाने के लिए रुपये मांगे तो पिता हैवान बन गया। सौतेली बेटी को चारपाई से उठाकर पटक दिया। मां ने घर से भागकर अपनी जान बचाई। बेटी की मौत होने पर सुबह को आरोपित जंगल में शव ले जाकर उसे जला दिया।

घर में मौजूद चार माह के मासूम को अगले दिन ताऊ उठाकर ले गया, जिसकी वजह से उसकी जान बच गई। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर मंगलवार को गांव में पहुंचकर जांच की। जंगल से अधजली हड्डियां व राख फारेंसिक जांच के लिए भेजी हैं।

तलाकशुदा सुनीता पर थी बेटी

रामसरन उर्फ टीटू ने तीन वर्ष पूर्व सुनीता से विवाह किया था। तलाकशुदा सुनीता की पहले से चार वर्ष की बेटी नैना थी। चार महीने पहले ही उसने बेटे को जन्म दिया। सुनीता का आरोप है कि टीटू अक्सर शराब पीकर मारता-पीटता था।

ये भी पढ़ेंः UP News: दलित राजनीति गरमाई, मायावती को भी याद आई, मेरठ नगर निगम के दलित पार्षदों के साथ मारपीट अति दुखद, सरकार करे कार्रवाई

30 दिसंबर की शाम टीटू जब घर आया तो उसने खांसी-जुकाम से पीड़ित बेटी नैना की दवाई के लिए पैसे मांगे। टीटू किसी से पैसे लेकर आने की बात कहकर चला गया। थोड़ी देर बाद लौटा तो नशे में लड़खड़ा रहा था। बेटी की दवाई लाने की बात कहने पर वह आगबबूला हो गया।

फर्श पर पटकर दिया

चारपाई पर सो रही नैना को उठाकर फर्श पर पटक दिया। इसके बाद वह सुनीता को पीटने लगा। बचाव के लिए काफी शोर मचाया, लेकिन पड़ोसी भी बचाने नहीं आए तो बेटी और चार माह के बच्चे को वहीं छोड़कर घर से बाहर भाग निकली। टीटू के भाई लाल सिंह का कहना है कि सुबह होने पर वह घर पहुंचा तो कमरे में चार माह का बेटा अकेला था, भाई एवं भाभी घर पर नहीं थे।

इधर, सुनीता देवी ने कोतवाली जाकर पुलिस को सूचना दी तो कोतवाल विजेंद्र सिंह और सीओ राजेश तिवारी को ग्रामीणों ने दबी जुबान में बच्ची की हत्या कर ढेला नदी किनारे जंगल में जलाने की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने फारेंसिक टीम को बुलाकर घटनास्थल से राख और अधजली हड्डियां बरामद कर जांच के लिए भेजी हैं। कोतवाल विजेंद्र सिंह के अनुसार पति-पत्नी के बीच बच्ची को चोट लग गई, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई है।

 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें