Move to Jagran APP

मुरादाबाद में किशाेरी से रेप: गर्भवती होने पर गर्भपात की दवा बताकर पिलाया तेजाब, लड़की की हालत बिगड़ी

UP News मुरादाबाद में एक किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है। आरोपी ने किशोरी को गर्भवती होने पर गर्भपात की दवा बताकर तेजाब पिला दिया जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। पुलिस ने आरोपी और उसके परिवार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है। पीड़ित के साथ आठ महीने पहले रेप हुआ था।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Wed, 09 Oct 2024 12:15 PM (IST)
Hero Image
Moradabad News: खबर में प्रतीकात्मक फोटो का उपयोग किया गया है।

जागरण संवाददाता, मुरादाबाद। भगतपुर के एक गांव में युवक ने किशोरी से दुष्कर्म किया। गर्भवती होने की जानकारी पर आरोपित ने किशोरी को गर्भपात की दवा बताकर तेजाब पिला दिया जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। इस बीच आरोपित भाग खड़ा हुआ।

शिकायती पत्र पर भोजपुर पुलिस ने आरोपित जावेद के साथ उसकी मां हलीमा व भाई हारुन के विरुद्ध प्राथमिकी लिखी है। जावेद पर दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट एवं मां व भाई पर संरक्षण के आरोप की धारा में प्राथमिकी लिखी गई है।

जावेद का पीड़ित के घर पर था आना−जाना

किशोरी के पिता के अनुसार, आरोपित जावेद का घर पर आना-जाना था। आठ माह पूर्व परिवार के साथ रिश्तेदारी में गया हुआ था। बेटी घर पर अकेली थी। तभी आरोपित ने बेटी को धमकाकर दुष्कर्म किया। विरोध पर जान से मारने की धमकी दी जिससे वह डर गई। घर वालों को कुछ नहीं बताया। इस बीच बेटी गर्भवती हो गई।

जावेद ने पहले किया शादी का वादा

जानकारी पर आरोपित जावेद ने बेटी से कहा कि तू घबरा मत, मैं तुझे दवाई लाकर दे दूंगा। उसे खा लेना, तू ठीक हो जाएगी और कुछ समय बाद तुझसे शादी कर लूंगा। फोन कर कहा कि जब तेरे घर पर कोई न हो तो मुझे फोन कर देना। मैं अपनी मां ओर भाई को दवाई लेकर भेज दूंगा, उसे पीकर तू बिल्कुल ठीक हो जाएगी। जब घर पर कोई नही था तब उसने बेटी को फोन किया और मां एवं भाई को भेजकर दवा का हवाला देकर तेजाब पिला दिया।

तेजाब पीते ही बेटी बेहोश

तेजाब पीते ही बेटी बेहोश हो गई। स्वजन ये देखकर घबरा गए और उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, तब डाक्टरों ने बताया कि बेटी को तेजाब पिलाया गया है। लड़की की हालत नाजुक देखकर डाक्टरों ने उसे रेफर कर दिया है। इधर, पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी है। आरोपित के घर के सभी सदस्य फरार हो गए हैं।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें