Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

यूपी में चारा लेकर जा रही 3 बहनों से छेड़छाड़, एक को किया निर्वस्त्र; कोलकाता केस दोहराने की दे डाली धमकी

मुरादाबाद में चारा ला रही तीन बहनों के साथ सरेआम छेड़छाड़ की गई। विरोध करने पर उनसे मारपीट की गई और एक बहन को घर में घसीटकर ले जाने का प्रयास किया गया। गुस्साए दबंगों ने एक युवती के कपड़े फाड़कर उसे निर्वस्त्र कर दिया। पुलिस ने चार भाइयों समेत पांच के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है। इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है।

By Mehandi Hasan Edited By: Aysha Sheikh Updated: Tue, 03 Sep 2024 09:45 PM (IST)
Hero Image
मुरादाबाद में तीन बहनों से छेड़छाड़ - प्रतीकात्मक तस्वीर।

जागरण संवाददाता, मुरादाबाद। खेत से चारा लेकर आ रहीं तीन बहनों के साथ सरेराह छेड़छाड़ की गई। विरोध करने पर उनसे मारपीट की गई। आरोप है कि एक बहन को घर में घसीटकर ले जाने का प्रयास किया गया। विरोध करने पर गुस्साए दबंगों ने एक युवती के कपड़े फाड़कर निर्वस्त्र कर दिया। पुलिस ने चार भाइयों समेत पांच के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

पीड़ित (एक बहन) के अनुसार सोमवार दोपहर वह अपनी दो बहनों के साथ खेत से चारा ला रही थीं। रास्ते में अमित अपने घर के बाहर बैठा हुआ था। उसने तीनों को आवाज देकर रोका। उसने अश्लील फब्तियां कसनी शुरू कर दीं। जब तीनों बहनों ने विरोध किया तो उसने एक का हाथ पकड़ लिया।

कोलकाता केस दोहराने की दी धमकी

जब इस बात का विरोध किया तो उसने धमका दिया कि खामोश रहो। नहीं तो तुम्हारे साथ भी वही करेंगे तो कोलकाता में हुआ है। तुम हमें जानती नहीं हो और हमारा खानदान भी तुम्हे पता है कि कितना बड़ा है। हमारा कुछ बिगाड़ना भी मुश्किल है।

इतना कहने के बाद उसने फिर शरीर पर नोंच लिया। इस दौरान उसके भाई शिवम, विनीत, अभय व अन्य युवक भी आ गए। एक महिला ने हाथ पकड़कर अंदर घर में घसीटने का प्रयास किया। इतना ही नहीं बहन को निवस्त्र भी कर दिया। चीख पुकार मचने पर राहगीर रुके तो दबंग धमकाने लगे कि अगर किसी से शिकायत की तो अच्छा नहीं होगा।

गाली-गलौच भी की गई। घटना से दोनों बहनें बुरी तरह रोने लगीं। कपड़े बदले इसके बाद सीधे मझोला थाने पहुंची। पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली। इसके बाद पुलिस ने आरोपितों को पकड़ने के लिए दबिश भी दी। लेकिन, आरोपित वहां नहीं मिले।

दोनों एक ही समुदाय से हैं। इन दोनों के बीच नाली का विवाद है। इसी मामले को दोनों के बीच मारपीट हुई थी। हमने प्राथमिकी दर्ज कर ली है। जांच कर कार्रवाई करेंगे। - रणविजय सिंह, पुलिस अधीक्षक नगर

ये भी पढ़ें - 

हंसी-मजाक से हाथापाई तक पहुंची बात, नमाज पढ़ने आए दो गुटों में जमकर मारपीट; VIDEO वायरल

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर