Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नौचंदी एक्‍सप्रेस में TTE का र‍िश्वत लेते वीड‍ियो वायरल, सीनियर डीसीएम ने क‍िया सस्‍पेंड; जांच के आदेश

सोशल मीड‍िया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें रेलवे का एक अधिकारी टीटीई से बर्थ मांग रहा है। टीटीई अधिकारी से कहता है कि कोई बर्थ खाली नहीं है। थोड़ी देर में उसी टीटीई ने एसी-टू में रुपये लेकर तीन यात्रियों को बर्थ बेचना दिखाई दे रहा है। वीडियो मंडल रेल प्रशासन के पास पहुंचा तो जांच करने पर पाया कि यह वीडियो 26 अक्टूबर का नौचंदी एक्सप्रेस का है।

By Jagran NewsEdited By: Vinay SaxenaUpdated: Wed, 08 Nov 2023 03:03 PM (IST)
Hero Image
नौचंदी एक्सप्रेस में अधिकारी को सीट देने के बजाय टीटीई ने यात्रियों को बर्थ बेच दी।

जागरण संवाददाता, मुरादाबाद। नौचंदी एक्सप्रेस में अधिकारी को सीट देने के बजाय टीटीई ने यात्रियों को बर्थ बेच दी। वीडियो वायरल होने के बाद सीनियर डीसीएम सुधीर सिंह ने हापुड़ के आरोपी टीटीई को निलंबित कर दिया है।

दरअसल, सोशल मीड‍िया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें रेलवे का एक अधिकारी टीटीई से बर्थ मांग रहा है। टीटीई अधिकारी से कहता है कि कोई बर्थ खाली नहीं है। थोड़ी देर में उसी टीटीई ने एसी-टू में रुपये लेकर तीन यात्रियों को बर्थ बेचना दिखाई दे रहा है। वीडियो मंडल रेल प्रशासन के पास पहुंचा तो जांच करने पर पाया कि यह वीडियो 26 अक्टूबर का नौचंदी एक्सप्रेस का है।

यह भी पढ़ें: AC कोच में ब‍िना ट‍िकट यात्रा कर रहा था दारोगा, TTE बोला- वर्दी उतरवा दूंगा तो बोला- मार दूंगा गोली

व‍िभागीय कार्रवाई के ल‍िए जांच के आदेश

वीडियों में दिखाई देने वाला टीटीई की पहचान हापुड़ के हंसराज के रूप में हुई। सीनियर डीसीएम सुधीर सिंह ने बताया कि जांच में वीडियो सही मिला, जिसके बाद आरोपी टीटीई हंसराज को निलंबित करने के साथ विभागीय कार्रवाई के लिए जांच करने का आदेश दिया है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर