Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मुरादाबाद में भीषण हादसा; बरसात में घूमने निकले बाइक सवारों को अज्ञात वाहन ने रौंदा, तीन दोस्तों की मौत

Moradabad Accident News In Hindi हाईवे पर अज्ञात वाहन द्वारा बाइक को टक्कर मारने से तीन दोस्तों की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी सतेंद्र सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और सभी के शव पोस्टमार्टम गृह में भेजे। हादसे की जानकारी मिलने के बाद स्वजन का रो−रोकर बुरा हाल है। दोस्त घूमने के लिए निकले थे।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sat, 06 Jul 2024 10:14 AM (IST)
Hero Image
Moradabad News: हादसे में मृतक की सांकेतिक तस्वीर।

जागरण संवाददाता, पाकबड़ा (मुरादाबाद)। शुक्रवार रात को हाईवे पर अज्ञात वाहन ने बाइक सवार तीन दोस्तों को कुचल दिया। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने तीनों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पाकबड़ा थाना क्षेत्र के दिल्ली रोड स्थित विलसोनिया स्कालर्स होम के सामने ब्रिज पर शुक्रवार की रात तकरीबन एक बजे अज्ञात वाहन ने बाइक सवार तीन दोस्तों को टक्कर मार दी।

हादसे में तीनों की मौत

हादसे में तीनों दोस्त प्रियांशु, प्रशांत पंडित और कुलदीप निवासी चाउ की बस्ती, लाइनपार मझोला की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने तीनों दोस्तों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ेंः हादसे ने हटाया चमत्कार से परदा; भगदड़ में जिंदा बची रेनू का मोहभंग, बोलीं, 'लाशाें में दबी थी सेना संग भाग गए बाबा'

ये भी पढ़ेंः हाथरस कांड के बाद मायावती का बयान; 'बाबा भोले सहित अन्य दोषियों पर हो कार्रवाई, राजनीतिक स्वार्थ में ढीली न हो सरकार'

थाना प्रभारी ने बताया कि तीनों दोस्त बरसात में घूमने के लिए निकले थे। इस दौरान हादसा हुआ है। सीसीटीवी की मदद से बाइक को टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश की जा रही है। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें