Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: पूर्व सांसद व अभिनेत्री जयाप्रदा कोर्ट में पेशी, अलर्ट मोड पर रही पुलिस

रामपुर की पूर्व सांसद जयाप्रदा ने एमपी-एमएलए कोर्ट में बयान दर्ज कराया। मामला 2019 लोकसभा चुनाव के बाद उनके खिलाफ अभद्र टिप्पणी से जुड़ा है। आजम खां और एसटी हसन पर आरोप है। जयाप्रदा के पहले नहीं पेश होने पर गैर जमानती वारंट जारी हुआ था। अब अगली सुनवाई 25 अक्टूबर को होगी। इस दौरान कचहरी में सुरक्षा बढ़ाई गई थी।

By Mehandi Hasan Edited By: Shivam Yadav Updated: Mon, 30 Sep 2024 07:29 PM (IST)
Hero Image
अपने अधिवक्ताओ के साथ एमपी-एमएलए कोर्ट जाती पूर्व सांसद जयाप्रदा। जागरण

जागरण संवाददाता, मुरादाबाद। एमपी-एमएलए न्यायालय में सोमवार को रामपुर की पूर्व सांसद एवं अभिनेत्री जयाप्रदा पेश हुईं। न्यायालय में बयान दर्ज कराए। इधर, दूसरे पक्ष के अधिवक्ता ने प्रकरण में समय मांगा तब न्यायालय ने सुनवाई के लिए अगली तारीख 25 अक्टूबर तय कर दी है।

पूर्व सांसद एवं अभिनेत्री जयाप्रदा के अधिवक्ता अभिषेक भटनागर ने बताया कि 2019 लोकसभा चुनाव परिणाम आने के बाद कटघर स्थित मुस्लिम डिग्री कालेज में रामपुर के तत्कालीन सांसद मोहम्मद आजम खां के स्वागत में सम्मान समारोह आयोजित हुआ था। 

समारोह में आजम खां, मुरादाबाद के तत्कालीन सांसद डॉ. एसटी हसन समेत कई अन्य सपा नेता भी शामिल हुए थे। मंच से रामपुर की पूर्व सांसद जयाप्रदा पर अभद्र टिप्पणी की गई थीं, जिसको लेकर विवाद खड़ा हुआ था। इंटरनेट मीडिया पर भी तमाम टिप्पणी हुईं, जिसके बाद अभद्र टिप्पणी मामले में प्राथमिकी दर्ज हुई। 

मामला एमपी-एमएलए कोर्ट में पहुंचा। पूरे प्रकरण में अब तक बयान दर्ज कराने के लिए जयाप्रदा पेश नहीं हुई थीं, जिसकी वजह से बीते दिनों उनके विरुद्ध कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी किए थे। 

सोमवार को उनके बयान दर्ज होने के बाद विपक्ष के अधिवक्ता की ओर से समय मांगा गया, जिसमें अगली तारीख 25 अक्टूबर दी गई है। इस दौरान कचहरी के आस-पास पुलिस अलर्ट मोड पर रही।

यह भी पढ़ें: तेजी से बढ़ रहे मुसलमान, 2027 में… विवादित बयान देकर बुरे फंसे विधायक, रह चुके हैं मंत्री

यह भी पढ़ें: प्रयागराज में भिड़े कांग्रेस कार्यकर्ता, जमकर चले लात-घूंसे; अजय राय भी रहे मौजूद

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें