Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: मातम में बदल गई निकाह की खुशियां, सड़क हादसे में मां-बेटी समेत चार लोगों की मौत

अलीगढ़-मुरादाबाद हाईवे पर शनिवार देर रात ईधन नगला गांव के पास कार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार मां-बेटी सहित चार लोगों की मृत्यु हो गई। सभी आपस में रिश्तेदार थे। वह रविवार को एक शादी समारोह में शामिल होने आ रहे थे।

By Edited By: Shivam YadavUpdated: Sun, 05 Nov 2023 09:00 PM (IST)
Hero Image
कुंदरकी में राजमार्ग पर खड़ी क्षतिग्रस्त कार। जागरण

जागरण संवाददाता, मुरादाबाद। अलीगढ़-मुरादाबाद हाईवे पर शनिवार देर रात ईधन नगला गांव के पास कार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार मां-बेटी सहित चार लोगों की मृत्यु हो गई। सभी आपस में रिश्तेदार थे। वह रविवार को एक शादी समारोह में शामिल होने आ रहे थे।

कुंदरकी के मुहल्ला सादात पश्चिमी (कुरैशियान) के शमीम कुरैशी उर्फ शम्मू के भतीजे शहनवाज का रविवार को निकाह होना था। शमीम रिश्तेदारों को लेने शनिवार सुबह कार से दिल्ली गए थे। उन्होंने सबसे पहले वहां पीतमपुरा शकूरपुर से भांजी सिमरन को लिया। 

इसके बाद, एयरपोर्ट पर फ्लाइट से आईं मुंबई के अरब गली मुहल्ला निवासी मौसेरी बहन नरगिस और उनकी बेटी अल्फिया को लेने गए। तीनों को लेकर वह बीती रात घर लौट रहे थे। 

करीब दो बजे हुआ हादसा

कुंदरकी के पास ही रात में करीब दो बजे किसी अज्ञात वाहन से कार को टक्कर मार दी। कार के आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। पुलिस ने राहगीरों की मदद से चारों को कार की बॉडी काटकर निकाला। नरगिस और सिमरन की मौके पर ही मृत्यु हो गई। अन्य दोनों घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया। वहां चिकित्सकों ने शमीम और अल्फिया को भी मृत घोषित कर दिया। 

हादसे से परिवार में निकाह की खुशियां मातम में बदल गईं। निकाह को भी स्थगित कर दिया गया। परिजनों के मुताबिक, अब चालीस दिन बाद निकाह कराया जाएगा। 

सीओ बिलारी डाॅ. अनूप सिंह ने बताया कि अभी परिजन की ओर से तहरीर नहीं दी गई है। घटना स्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी से टक्कर मारने वाले वाहन की पहचान की जा रही है।

यह भी पढ़ें: देवरिया में आमरण अनशन पर बैठे जन जनवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष गिरफ्तार, हत्यारों की गिरफ्तारियों की कर रहे थे मांग

यह भी पढ़ें: किसान को जान से मारने की धमकी देने के मामले में फंसे सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष, चार के खिलाफ केस दर्ज