Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: चेकिंग कर रही थी यूपी पुलिस, तभी महिलाओं के पास निकली ऐसी चीज, सीधे भेज दिया जेल

UP Police Arrests Smack-Ganja Smuggler Women दो महिलाओं समेत चार तस्कर गिरफ्तार स्मैक-गांजा बरामद। इन सभी के साथ ही पुलिस ने आदर्श कालोनी निवासी जयवीर को टिकली फैक्ट्री के पास से गिरफ्तार किया है। इसके पास से 750 ग्राम गांजा बरामद किया है। जयवीर पहले भी नशे के सामान की तस्करी में जेल जा चुका है। आरोपित के खिलाफ कुल नौ मुकदमे दर्ज हैं।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Mon, 29 Jan 2024 12:50 PM (IST)
Hero Image
Smack-Ganja Smuggler Women: दो महिलाओं समेत चार तस्कर गिरफ्तार, स्मैक-गांजा बरामद

जागरण संवाददाता, मुरादाबाद। सिविल लाइंस पुलिस ने दो महिलाओं समेत नशे के चार तस्करों को गिरफ्तार कर जेल भिजवा दिया है। एसएसपी हेमराज मीना के निर्देश पर 27 और 28 जनवरी को सिविल लाइंस पुलिस ने नशे के खिलाफ विशेष अभियान चलाया।

इस दौरान अलग-अलग टीमों ने चेकिंग करके अलग-अलग स्थान से चार तस्करों को दबोचा। अभियान के दौरान आदर्श कालोनी निवासी भावना को सोनकपुर पुल के नीचे से गिरफ्तार किया। उसके पास से 20 ग्राम स्मैक बरामद हुई है।

मारपीट के मामले हैं दर्ज

भावना के खिलाफ थाने में मारपीट, एनडीपीएस और जानलेवा हमला समेत पांच मामले दर्ज हैं। इसी तरह फकीरपुरा के ही टिकली फैक्ट्री के पास रहने वाले तस्कर सतपाल उर्फ भंडारा को रेलवे ट्रैक के पास से 20 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया गया।

ये भी पढ़ेंः UP News: अयोध्या की इस रसोई में 55 रुपये एक कप चाय की कीमत, सोशल मीडिया पर वारयल हुआ बिल; अब प्रशासन ने उठाया ये कदम

आरोपित के खिलाफ भी थाने में एनडीपीएस के सात मामले दर्ज हैं। मुकदमे दर्ज हैं। वर्ष 2023 को जुलाई में भी वह स्मैक तस्करी में गिरफ्तार हुआ था। इसके अलावा आदर्श कालोनी निवासी महिला तस्कर मगलिया को 10 ग्राम स्मैक के साथ ब्रास तिराहे से पकड़ा गया।

ये भी पढ़ेंः Recruitment: यूपी सरकार कर रही स्पेशल डाक्टरों की बंपर भर्ती ; ढाई हजार पदों के लिए आवेदन, इस तरीके से भरेंगे सरकारी अस्पताल

मगलिया शातिर तस्कर

प्रभारी निरीक्षक सिविल लाइंस आरपी शर्मा ने बताया कि मगलिया भी शातिर तस्कर है। उसके खिलाफ सिविल लाइंस थाने में पांच प्राथमिकी दर्ज हैं। चारों आरोपितों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज की गई है। चारों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।