Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP Police : झगड़े की सूचना पर पहुंचे पुलिसकर्मियों से जमकर मारपीट- जान बचाकर भागे पुलिसकर्मी

UP Police सूचना पर इंस्पेक्टर किरणपाल सिंह चौकी प्रभारी कुलदीप कुमार पहुंचे तो आरोपित घर छोड़कर फरार हो गए। पुलिसकर्मियों की तहरीर पर मारपीट करने और एक सिपाही के गले की सोने की चेन लूटने में कासिम जाबिर साजिद के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई। वहीं घायल नासिर की तहरीर पर तीनों भाइयों और उनकी पत्नी शना हिना और परवीन के खिलाफ भी प्राथमिकी दर्ज की गई।

By Arif Abbas Edited By: Mohammed Ammar Updated: Thu, 04 Jul 2024 10:27 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। (तस्वीर का प्रयोग प्रतीकात्मक के रूप में किया गया है)

संवाद सूत्र, मैनाठेर। झगड़े की सूचना पर गुरुवार को पहुंचे पुलिसकर्मियों को घर में बंधक बनाकर मारपीट की गई। किसी तरह वहां से जान बचाकर पुलिसकर्मी भागे। इस मामले में तीन लोगों सहित महिलाओं के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज। इंस्पेक्टर किरणपाल सिंह ने बताया कि मारपीट की सूचना पर सिपाही गए थे। उन्हें तीन भाइयों ने घर में बंधक बनाकर मारपीट की है। सिपाहियों की तहरीर पर तीन लोगों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की गई है।

सगे भाइयों में चल रहा विवाद

डींगरपुर में सगे भाइयों में साझे की गाड़ी को लेकर विवाद चल रहा था। जिसमें चारों भाइयों में मारपीट हो रही थी। एक भाई की सूचना पर पहुंचे पुलिसकर्मियों को तीन भाइयों सहित महिलाओं ने बंधक बनाकर मारपीट कर घायल कर दिया। नासिर और उसके सगे भाई कासिम, जाविर, साजिद में साझे की गाड़ी को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा था। दोपहर में चारों भाइयों में मारपीट शुरू हो गई। इसमें चाकू लगने से नासिर घायल हो गया।

पुलिसकर्मियों को घर में बंधक बनाया 

पत्नी नूरे शमा ने पुलिस चौकी को सूचना देकर बताया कि उसके परिवार वाले पति के साथ मारपीट कर रहे हैं। सूचना पर सिपाही विकास सिंह और विनीस कुमार मौके पर पहुंचे। देखा कि नासिर चाकू लगने से घायल पड़ा है। उसने पुलिस को बताया कि उसको चाकू मारकर भाइयों ने घायल किया है।

तभी घायल के भाइयों ने पुलिसकर्मियों को घर में खींचकर दरवाजा बंद कर दिया और दोनों के साथ मारपीट शुरू कर दी, जिसमें दोनों सिपाही घायल हो गए। किसी तरह सिपाही जान बचाकर वहां से भागे और चौकी व थाने में सूचना दी।

यह भी पढ़ें : UP News : चौखट पर आने ही वाली थी बारात- बस उठने वाली थी दुल्हन की डोली, तभी मेहमानों से भरे घर में भाई के साथ...

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें