Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: पुलिस कर्मियों के सपूतों ने बीच चौराहे पर की फायरिंग और बमबारी, हाथ के उड़े चीथड़े; पढ़ें पूरा मामला

Moradabad News उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले के सिविल लाइंस में पीलीकोठी चौराहे के पास शुक्रवार रात करीब 12 बजे दो गुटों के बीच मारपीट के बाद बमबाजी और फायरिंग हुई थी। पुलिस ने मामले में आरोपित दीपक उर्फ दीपू यादव ललित सागर और अर्जुन बोरा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इस फायरिंग और बमबाजी केस में पुलिसकर्मियों के बच्चे भी शामिल हैं।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek PandeyUpdated: Mon, 18 Sep 2023 01:34 PM (IST)
Hero Image
पुलिस कर्मियों के सपूतों ने बीच चौराहे पर की फायरिंग और बमबारी, हाथ के उड़े चीथड़े; पढ़ें पूरा मामला

जागरण संवाददाता, मुरादाबाद : सिविल लाइंस में पीलीकोठी चौराहे के पास शुक्रवार रात करीब 12 बजे दो गुटों के बीच मारपीट के बाद बमबाजी और फायरिंग हुई थी। पुलिस ने मामले में आरोपित दीपक उर्फ दीपू यादव, ललित सागर और अर्जुन बोरा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया कि कांशीराम नगर निवासी ललित सागर शुक्रवार रात पुलिस लाइंस निवासी साथी दीपक उर्फ दीपू, अर्जुन उर्फ सन्नी गुर्जर और हरथला रेलवे कालोनी निवासी अर्जुन बोरा व अन्य दोस्तों के साथ जन्मदिन पार्टी में गया था।

इसे भी पढ़ें: अचार और मुरब्बा के नाम पर बुक कर शराब की पेटियां भेजी जाती थीं बिहार, पढ़ें तस्करों का कैसे चल रहा था खेल

रेलवे हरथला कालोनी में हुई पार्टी देर रात घर लौट रहे थे। रास्ते में पीलीकोठी चौराहे के पास माडल शाप के सामने सभी रुक गए। इसी दौरान वहां पर नागफनी के बंगला गांव निवासी विष्णु अपने साथी आबी का जन्मदिन रामपुर रोड के होटल में मनाकर लौट रहा था।

12 बजे माडल शाप के सामने अमरोहा क्राइम ब्रांच में तैनात इंस्पेक्टर के बेटे अर्जुन उर्फ सन्नी गुर्जर, संभल में तैनात हेड कांस्टेबल का बेटा दीपक उर्फ दीपू यादव, सहारनपुर में तैनात सिपाही के भाई पीयूष समेत अन्य युवकों में पुरानी रंजिश को लेकर वाद-विवाद हो गया।

इसे भी पढ़ें: जल्द होगा योगी मंत्रिमंडल का विस्तार! दारा, ओपी राजभर समेत कुछ BJP विधायक बन सकते हैं मंत्री

कुछ ही देर में दोनों ओर से फायरिंग और बमबाजी होने लगी। इसमें विष्णु और दूसरे पक्ष के पीयूष और ललित घायल हो गए थे। बम से हमला होने पर पीयूष के बाएं हाथ के चीथड़े उड़ गए। घायलों को जिला अस्पताल में उनके दोस्तों ने भर्ती कराया गया था। इसके बाद पुलिस को जानकारी हुई।

पुलिस ने इस मामले में आरोपित ललित, अर्जुन बोरा और दीपू को गिरफ्तार कर लिया है। घटना में शामिल अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने तीनों आरोपितों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर