Move to Jagran APP

Road Accident : तेज रफ्तार डंपर ने तीन मजदूरों को रौंदा- एक की गई जान- घर में मचा कोहराम

ग्राम मुनीमपुर निवासी रामपाल सिंह का बेटा राजेश सिंह ओमप्रकाश सिंह का पुत्र अक्षय कुमार और लोकेंद्र उर्फ मिन्टू पुत्र धन सिंह निवासी मुनीमपुर ठाकुरद्वारा मजदूरी करने के बाद घर लौट रहे थे। ठाकुरद्वारा-सुरजन नगर मार्ग पर जब्दी नदी के पुल के पास बाइक को पीछे से खनन के डंपर ने रौंद दिया। इसमें बाइक क्षतिग्रस्त होने के साथ तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

By Mohd Salman Edited By: Mohammed Ammar Updated: Fri, 18 Oct 2024 09:49 PM (IST)
Hero Image
मौत के बाद गांव में मातम छा गया है।

संस, ठाकुरद्वारा। ठाकुरद्वारा-सुरजन नगर रोड पर शुक्रवार को तेज रफ्तार खनन के डंपर ने बाइक सवार तीन मजदूरों को रौंद दिया। इसमें एक की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद स्वजन के साथ ग्रामीणों ने डंपर को घेरकर हंगामा किया। इस बीच करीब घंटा भर रोड पर यातायात बाधित रहा। पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर भीड़ को शांत किया।

ग्राम मुनीमपुर निवासी रामपाल सिंह का बेटा राजेश सिंह, ओमप्रकाश सिंह का पुत्र अक्षय कुमार और लोकेंद्र उर्फ मिन्टू पुत्र धन सिंह निवासी मुनीमपुर ठाकुरद्वारा मजदूरी करने के बाद घर लौट रहे थे। ठाकुरद्वारा-सुरजन नगर मार्ग पर जब्दी नदी के पुल के पास बाइक को पीछे से खनन के डंपर ने रौंद दिया। इसमें बाइक क्षतिग्रस्त होने के साथ तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। चालक-परिचालक डंपर छोड़कर फरार हो गए।

राहगीरों की मदद से पुलिस ने घायलों को सरकारी अस्पताल पहुंचाया। वहां पर लोकेंद्र उर्फ मिन्टू को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। दुर्घटना की सूचना पर स्वजन के साथ मुनीमपुर से ग्रामीणों की भीड़ घटनास्थल पर पहुंच गई। यहां पर महिला-पुरुषों ने डंपर को घेरकर हंगामा किया। भीड़ डंपर को लेकर मुनीमपुर जाना चाहती थी, जबकि पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर समझाने में जुटी थी।

हंगामे के बीच रोड पर दूर तक वाहनों की लाइन लग गई। प्रभारी निरीक्षक विवेक शर्मा समेत पुलिस कर्मियों ने गुस्साई भीड़ को शांत कर कार्रवाई का आश्वासन दिया। पुलिस ने डंपर के साथ क्षतिग्रस्त बाइक को कब्जे में ले लिया। पिता धन सिंह, भाई ब्रिजेश कुमार, मां निर्मला देवी, बहन पूजा, रेखा सरकारी अस्पताल में शव के पास रो रही थीं।

सड़क हादसे में सपा के जिला उपाध्यक्ष की मौत

कांठ: समाजवादी पार्टी के जिला उपाध्यक्ष व युवा कर्मठ समाजसेवी दीपक विश्नोई उर्फ मोनू की बाइक बिजली के खंभे से टकराने से मौत हो गई। ग्राम रसूलपुर निवासी सपा के जिला उपाध्यक्ष 35 वर्षीय दीपक विश्नोई उर्फ मोनू अगवानपुर के इंटर कालेज में लिपिक के पद पर तैनात थे। वे पार्टी में रहकर भी समाज सेवा क्षेत्र में सदैव अग्रणी रहते थे। वह शुक्रवार की सुबह कालेज के लिए बाइक से निकले थे।

ग्राम महेंद्री नहर के पास सामने से आ रहे ट्रैक्टर से बचने के प्रयास में बाइक बिजली के खंभे से टकरा गई। इसमें घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। ग्रामीण उन्हें कासमास हास्पिटल ले गए, वहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। शाम को शव गांव पहुंचने पर स्वजन का बुरा हाल हो गया।

अंतिम संस्कार में विधायक कमाल अख्तर, सांसद रुचि वीरा, भाजपा के जिला महामंत्री राजन विश्नोई, धर्मपाल सिंह विश्नोई, इकबाल आलम, उस्मान अली, विक्रम सिंह यादव, विजय वीर सिंह यादव, ओंकार सिंह विश्नोई, देवेंद्र सिंह विश्नोई आदि रहे।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।