Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मुरादाबाद में गला घोटकर मह‍िला की हत्‍या, खाली प्लाट में म‍िला शव, जांच में जुटी पुलिस

मुरादाबाद के मझोला इलाके में एक मह‍िला का शव पाया गया। गले में दुपटटा ल‍िपटा हुआ था। पुलिस की प्राथम‍िक जांच में गला दबाकर हत्‍या क‍िए जाने की बात सामने आई है। पुलिस शव की श‍िनाख्‍त कराने का प्रयास कर रही है।

By Narendra KumarEdited By: Updated: Sun, 14 Feb 2021 12:29 PM (IST)
Hero Image
आशंका जताई जा रही है क‍ि गला घोटकर हत्या की गई है।

मुरादाबाद, जेएनएन। मझोला थाना क्षेत्र में लाकड़ी चौकी से कुछ दूरी पर खाली प्‍लाट में एक महिला का शव मिला। स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद पीआरवी के साथ ही मझोला थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। महिला के गले में दुपट्टा बंधा हुआ था। आशंका जताई जा रही है क‍ि गला घोटकर हत्या की गई है।

मझोला थाना क्षेत्र के विद्यानगर में ग्रामीण अपने काम से जा रहे थे। इस दौरान रास्ते में एक खाली प्लाट में मह‍िला का शव पड़ा हुआ था। ग्रामीण जब पास पहुंचे तो महिला के मुंह से खून निकला हुआ था, वहीं गले में दुपट्टा बंधा हुआ था। उन्होंने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद मझोला थाना पुलिस के साथ ही मौके पर एसएसपी प्रभाकर चौधरी फारेंसिक टीम के साथ पहुंच गए। इस दौरान घटना स्थल को पूरी तरह सील करके साक्ष्य एकत्र करने की कार्रवाई की गई। एसएसपी ने बताया कि महिला की उम्र लगभग तीस साल की है। शव की शिनाख्त करने का प्रयास किया जा रहा है।

11 दिन पहले भी मिला था शव, नहीं हो सकी शिनाख्त

मझोला थाना क्षेत्र में रविवार को जिस खाली प्लाट में महिला का शव मिला है, वहीं से पांच सौ मीटर की दूरी पर आम के बाग में भी 11 दिन पहले एक युवक का शव मिला था। पुलिस अभी तक युवक के शव की शिनाख्त भी नहीं कर पाई है। ठीक 11 दिन बाद उसी स्थान से कुछ दूरी पर महिला का शव मिलने के बाद पुलिस होश उड़ गए हैं। पुलिस इन दोनों मामलों को एक साथ जोड़कर भी जांच को आगे बढ़ा रही है। 

यह भी पढ़ें 

Pulwama Terror Attack : धमाका इतना तेज था क‍ि स्‍टेयरिंग पर कांप गए थे हाथ, मुरादाबाद के भीम स‍िंंह चला रहे थे बस

Haridwar Kumbh Mela 2021 : कुंभ श्रद्धालुओं को एसएमएस से म‍िलेगी ट्रेनों की जानकारी, दो घंटे पहले पहुंचेगा रेलवे का मैसेज   

चेहरे और गर्दन की मांसपेशियां को मजबूत बनाएगा ग्रीवा चालन योग आसन, यह है करने का तरीका

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर