Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP Police : योगी जी! 'मेरे बेटे को पुलिस वालों ने ही मारा है; अगर बेटा नहीं मिला तो कर लूंगी आत्महत्या'

UP Crime News थाने से आए पुलिसकर्मी उनके बेटे को अपने साथ जीब में बैठाकर ले गए थे। थाने में ले जाकर थाना प्रभारी ने बेटे के साथ मारपीट व गलत व्यवहार किया था। इसके बाद से बेटा लापता है। पीड़ित ने पुलिस अधिकारियों और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को शिकायती पत्र देकर भोजपुर थाना प्रभारी अमरनाथ वर्मा के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

By Mohd SalmanEdited By: Mohammed AmmarUpdated: Sun, 10 Sep 2023 06:50 PM (IST)
Hero Image
योगी जी! 'मेरे बेटे को पुलिस वालों ने ही मारा है; अगर बेटा नहीं मिला तो कर लूंगी आत्महत्या'

संवाद सहयोगी, भोजपुर : मुरादाबाद जिले के बहेड़ी ब्रह्मांन निवासी लापता युवक की मां बतुलन ने एक वीडियो में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इंसाफ की गुहार लगाई है। थाना पुलिस पर वृद्ध दंपति ने बेटे को गायब करने का आरोप लगाया है 

बीते 35 दिनों से भोजपुर के बहेड़ी ब्रह्मनान गांव निवासी अब्दुल खालिक का बेटा गुलाम नबी लापता है। दंपति का आरोप है कि भोजपुर थाना प्रभारी बेटे के साथ मारपीट करके उसकी मृत्यु कर दी है। घर से बेटे को ले जाते वक़्त पुलिस की परिवार के पास फोटो है।

यह भी पढ़ें-  Bijli Bill : यूपी में बिजली विभाग का बड़ा एलान; उपभोक्ताओं को देने जा रहा है यह बड़ी सौगात- कर दी शुरूआत

5 अगस्त से लापता है गुलाम नबी

— Ammar Khan (@AmmarSageer) September 10, 2023

भोजपुर क्षेत्र के गांव बहेड़ी ब्रह्मांन निवासी अब्दुल खालिद का बेटा गांव में जन सुविधा केंद्र का संचालन करता है । पीड़ित अब्दुल खालिक की पत्नी बतुलन ने आरोप लगाकर कहां है कि 5 अगस्त सुबह 10 बजे गुलाम नबी दुकान पर बैठा था।

थाने से आए पुलिसकर्मी उनके बेटे को अपने साथ जीप में बैठाकर ले गए थे। थाने में ले जाकर थाना प्रभारी ने बेटे के साथ मारपीट व गलत व्यवहार किया था। इसके बाद से बेटा लापता है। पीड़ित ने पुलिस अधिकारियों और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को शिकायती पत्र देकर भोजपुर थाना प्रभारी अमरनाथ वर्मा के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है। युवक की मां ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इंसाफ की गुहार भी लगाई है।

बेटा नहीं मिला तो कर लूंगी आत्महत्या

कहा अगर मेरा बेटा जल्द ही नहीं मिला तो आत्महत्या कर लूंगी। जिसके जिम्मेदार पुलिस होगी। गुलाब नबी के गायब होने के मामले में भोजपुर पुलिस कठघरे में है। उसका पांच अगस्त को पुलिस के घर से ले जाने के बाद कोई पता नहीं चला है। पुलिस का कहना है कि उसे शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया था। इसके बाद उसे छोड़ दिया था। पता चला है कि थाने में उसकी तबीयत खराब हुई थी। बुजुर्ग पिता उसकी तलाश में दर-दर भटक रहा है।

अब्दुल खालिक ने भोजपुर थाना प्रभारी के साथ अन्य पुलिस कर्मियों पर दबंगों की मिलीभगत से अनहोनी की आशंका व्यक्त की है। उनका कहना है कि बेटे को खोजने का नाटक पुलिस कर रही है, बेटे की पुलिस की कस्टडी में मृत्यु हो चुकी है। इसके साक्ष्य और गवाह उनके पास हैं।

भाई बोले- पुलिस कर रही नाटक

हालांकि पुलिस ने भी गुलाम नबी को उसके भाई खुशबू के साथ दिल्ली में होने का दावा किया था। मगर उसके बावजूद भी अभी तक पुलिस गायब युवक को खोज नहीं पाई है।

गायब गुलाम नबी के भाई बाबू ड्राइवर का कहना है भोजपुर पुलिस मेरे भाई को ढूंढने का नाटक कर रही है। उन्होंने थाना प्रभारी पर गुलाम नबी को मारने का आरोप लगाया है। उसने कहा परिवार सदमे में है मां का रो-रोकर बुरा हाल है जल्द ही अगर कुछ नहीं हुआ तो उन्होंने कुछ वीडियो जारी करने की बात भी कही है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर