Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मातम में बदली शादी की तैयारियां, बहन के घर कार्ड देकर लौट रहे युवक की सड़क हादसे में मौत

Moradabad Road Accident भाई की शादी का कार्ड बांटकर घर लौट रहे युवक की कुंदरकी में सड़क हादसे में मृत्यु हो गई। मृतक अभिषेक शर्मा मूंढापांडे क्षेत्र के जैतपुर बिसाहट गांव का रहने वाला था। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अवस्था में युवक को सीएचसी भेजा डाक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। मृतक अपनी बहन के घर शादी कार्ड देने बिलारी के विजयपुर गांव आया था।

By Ritesh DwivediEdited By: riya.pandeyUpdated: Tue, 21 Nov 2023 09:25 PM (IST)
Hero Image
बहन के घर कार्ड देकर लौट रहे युवक की सड़क हादसे में मौत

जागरण संवाददाता, मुरादाबाद। Moradabad Road Accident: भाई की शादी का कार्ड बांटकर घर लौट रहे युवक की कुंदरकी में सड़क हादसे में मृत्यु हो गई। मृतक अभिषेक शर्मा मूंढापांडे क्षेत्र के जैतपुर बिसाहट गांव का रहने वाला था। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अवस्था में युवक को सीएचसी भेजा, डाक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया।

मृतक अपनी बहन के घर शादी कार्ड देने बिलारी के विजयपुर गांव आया था। कुंदरकी के हाथीपुर गांव के पास सोमवार देर रात युवक की बाइक में अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी थी।

मातम में बदली शादी की तैयारियां

सूचना मिलते ही शादी की तैयारियां मातम में बदल गईं। शव देखकर माता-पिता बदहवास हो गए। देर शाम गमगीन माहौल में शव का अंतिम संस्कार किया गया। मूंढापांडे के जैतपुर बिसाहट गांव निवासी नरेन्द्र कुमार शर्मा परिवार के साथ रहते हैं। परिवार में बड़ा भाई शिवा शर्मा, एक बहन के साथ ही मां मैना शर्मा हैं।

शादी का कार्ड देने गया था बहन के घर

उन्होंने बताया कि छोटा बेटा अभिषेक शर्मा रामपुर स्थित दीक्षित डिग्री कालेज से एलएलबी की पढ़ाई पूरी कर रहा था। बड़े भाई शिवा शर्मा की बहजोई के रमपुरा से शादी तय हुई है। आगामी 29 नवंबर को उसकी बारात जानी है। सोमवार शाम को अभिषेक बाइक से शादी के कार्ड बांटने के लिए कुंदरकी स्थित बहन के घर गया था। लौटते समय सोमवार देर रात कुंदरकी थाना क्षेत्र के हाथीपुर गांव के अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी।

इस हादसे में अभिषेक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बिलारी सीएचसी में भर्ती कराया। डाक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। हादसे की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।

खंगाला जा रहा सीसीटीवी

कुंदरकी थाना प्रभारी शैलेन्द्र कुमार ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद स्वजन को सौंप दिया गया है। तहरीर मिलने पर प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई की जाएगी। हाईवे में लगे सीसीटीवी फुटेज से अज्ञात वाहन का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें - Moradabad News: मुगलपुरा में छोटे भाई ने गला रेतकर की बड़े भाई की हत्या, गिरफ्तार; घर बंटवारे को लेकर चल रहा था विवाद

यह भी पढ़ें - GRP : जीआरपी ने ट्रेनों में चोरी करने वाले पांच बदमाशों को किया गिरफ्तार