Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News : सगी बहनों को अगवा कर ले गए हिमाचल के युवक, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

UP News आरोप है कि दोनों बहनों को बहला फुसलाकर अपहरण कर ले गए हैं। मामले में आरोपित के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करा दी है। प्रभारी निरीक्षक केके वर्मा ने बताया कि युवकों के मोबाइल नंबर पता कराए जा रहे हैं। इसके बाद ही उनकी लोकेशन का पता लग सकेगा। दोनों बहनों को बरामद करने का प्रयास किया जा रहा है।

By Mohsin Pasha Edited By: Mohammed Ammar Updated: Mon, 22 Jul 2024 11:22 PM (IST)
Hero Image
पुलिस दोनों बहनों को ढूंढने का प्रयास कर रही है।

जासं, मुरादाबाद : हिमाचल के युवकों पर मझोला थाना क्षेत्र से दो सगी बहनों को अगवा कर ले जाने का आरोप है। दोनों घर से दवा लेने निकली थीं। पुलिस ने मामले में हिमाचल प्रदेश के बद्दी निवासी दो युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है।

रामपुर जनपद के सैफनी थाना क्षेत्र के कासम नंगला निवासी ओमपाल सिंह ने मझोला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराते हुए बताया कि उसकी पत्नी सरोज कुमारी कुछ समय पहले हिमाचल प्रदेश के बद्दी सोनल में दवा की फैक्टरी में नौकरी करने गई थी। वहां पत्नी के साथ दो बेटियां भी साथ रहती थीं। इनमें एक नाबालिग है।

कॉल करके कर रहे थे परेशान

वहां सचिन और अनुराग नाम के युवक दोनों बेटियों को परेशान करते थे। पता लगने पर हमने अपनी बेटियां को बद्दी से बुला ली और उन्हें मुरादाबाद में मझोला क्षेत्र में रहने वाली रिश्तेदार के घर छोड़ दिया था। इसके बाद भी आरोपित सचिन और अनुराग दोनों बहनों को वाट्सएप काल और वीडियो काल कर परेशान कर रहे थे। पिता ने बताया कि 11 जुलाई को दोनों बेटियां दवा लेने रिश्तेदार के घर से निकली थीं। इसी दौरान रास्ते में सचिन और अनुराग अपने अन्य साथियों के साथ आ गए।

यह भी पढ़ें : दर्दभरी दास्तां: हिंदू नाम बता इंस्टाग्राम पर फंसाया, फिर होटल में लूटी आबरू; मतांतरण करा मस्जिद में किया निकाह