Move to Jagran APP

UP News: मुजफ्फरनगर में नाले के किनारे पड़ी मिली ऐसी चीज, जिसे देखकर मच गई अफरा-तफरी, बुलानी पड़ी पुलिस

Muzaffarnagar News In Hindi Today मुजफ्फरनगर में नाले किनारे पड़ा मिला 15 किलो का बम का गोला। पुलिस का मनाना है कि मेरठ में गत दिनों कबाड़ी के यहां हुए विस्फोट की घटना के बाद किसी कबाड़ी ने डर की वजह से बम को नाले में फेंक दिया होगा। नाले की जेसीबी से सफाई की गई है उसमें ये बाहर निकल आया होगा।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Wed, 03 Jan 2024 09:31 AM (IST)
Hero Image
Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर के नई मंडी थाना क्षेत्र के सुभाष नगर के नाले में मिला गोला। सौजन्य पुलिस

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरनगर। नाले के किनारे से बम (गोला) पड़ा मिलने से जहां पुलिस में हड़कंप मच गया, वहीं आसपास के इलाके में अफरा-तफरी मच गई। इससे पहले कोई अनहोनी होती पुलिस ने बम को सुरक्षित स्थान पर रखवा दिया और बम की जांच के लिए मेरठ से बम निरोधक दस्ता बुलाने के लिए पत्र लिखा है।

नई मंडी थाना प्रभारी बबलू सिंह ने बताया, शाम को किसी व्यक्ति ने सूचना दी थी कि सुभाष नगर नाले के पास बम नुमा कोई गोला पड़ा हुआ है। घटना की गंभीरता को देखते हुए थाना प्रभारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे तो देखा नाले के किनारे बम (गोला) पड़ा हुआ था। इसकी जानकारी उन्होंने आला अधिकारियों को दी।

इसके बाद पुलिस ने बड़े ही सुरक्षित ढंग से बम के गोले को उठाकर शहर से बाहर एक सुरक्षित स्थान रखवा दिया है। नई मंडी प्रभारी ने गोले का वजन करीब 15 किलो बताया है, जिसके ऊपर मोटी परत चढ़ी हुई है।

Read Also: UP Weather News: यूपी में तेजी से बदला मौसम, प्रयागराज में तेज बरसात, आगरा में हाड़ कंपाने वाली ठंड, शामली में छाया घना कोहरा

एक सप्ताह पूर्व जेसीबी से नाले की सफाई की गई थी। संभवत: उसी समय बम नाले से बाहर आ गया होगा और उस समय किसी ने इस पर ध्यान नहीं दिया होगा।

Read Also: Green Field Expressway: अलीगढ़-आगरा ग्रीन फील्ड एक्सप्रेस-वे; 65 KM लंबे एक्सप्रेसवे का टेंडर जारी, चार लेन का होगा निर्माण

'नाले से मिला बम का गोला देखने से तोप का गोला लग रहा है। इसकी पुष्टि के लिए मेरठ से बम निरोधक दस्ता बुधवार को आकर जांच करेगा। इसके बाद ही कुछ स्पष्ट होगा। फिलहाल गोला सुरक्षित स्थान पर रखवा दिया है।' - सत्यनारायण प्रजापत, एसपी सिटी

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।