Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पति को नींद की गोली खिलाकर चार बच्चों की मां प्रेमी संग हुई फरार, 50 हजार रुपये व गहने भी ले गई साथ

चार बच्चों की मां ने पति को नींद की गोली खिला दी और नकदी व जेवर लेकर प्रेमी संग फरार हो गई। पीड़ित पति ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। भोपा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने मंगलवार को थाने पर दी तहरीर में बताया कि उसकी पत्नी चार बच्चों की मां है। पीलीभीत निवासी एक युवक से वह चोरी छिपे मोबाइल पर बात करती थी।

By Rohitash Verma Edited By: Abhishek Pandey Updated: Wed, 20 Mar 2024 04:33 PM (IST)
Hero Image
पति को नींद की गोली खिलाकर चार बच्चों की मां प्रेमी संग हुई फरार

संवाद सूत्र, भोपा। चार बच्चों की मां ने पति को नींद की गोली खिला दी और नकदी व जेवर लेकर प्रेमी संग फरार हो गई। पीड़ित पति ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। भोपा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने मंगलवार को थाने पर दी तहरीर में बताया कि उसकी पत्नी चार बच्चों की मां है।

पीलीभीत निवासी एक युवक से वह चोरी छिपे मोबाइल पर बात करती थी। आरोप है कि सोमवार की शाम उसकी पत्नी ने उसे तथा उसके दो बच्चों को पानी में मिलाकर नींद की दवाई दे दी और रात्रि के समय प्रेमी संग फरार हो गई।

चार बच्चों में से दो बच्चों को वह अपने साथ लेकर गई है जबकि दो बच्चे उसके पास है। यह भी आरोप है कि घर में रखे पचास हजार रुपये और घर में रखे सोने-चांदी के आभूषण भी वह अपने साथ ले गई। प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इसे भी पढ़ें: Badaun: 'भाभी चाय बनाओ', मर्डर से पहले साजिद ने मांगी थी 5 हजार रुपये की मदद; पढ़ें बदायूं हत्याकांड की पूरी कहानी