Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नाराज पत्नी गई मायके, वापस लाने के लिए पंचायत तक बैठी; नहीं लौटने पर पति ने उठाया हैरान करने वाला कदम

सुसरालियों द्वारा पत्नी को नहीं भेजने से नाराज युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। थाना क्षेत्र के गांव नंगलाराई निवासी विजयपाल के करीब 28 वर्षीय पुत्र आकाश की शादी थाना क्षेत्र के गांव कसियारा की युवती से तीन वर्ष पूर्व थी। ग्रामीणों ने बताया कि दोनों पति-पत्नी में अक्सर किसी न किसी बात को लेकर विवाद होता रहता था।

By Bhushan Pal Edited By: Aysha Sheikh Updated: Sun, 16 Jun 2024 06:52 PM (IST)
Hero Image
पत्नी को नहीं भेजने से नाराज युवक ने दी जान

संवाद सूत्र, चरथावल। सुसरालियों द्वारा पत्नी को नहीं भेजने से नाराज युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। थाना क्षेत्र के गांव नंगलाराई निवासी विजयपाल के करीब 28 वर्षीय पुत्र आकाश की शादी थाना क्षेत्र के गांव कसियारा की युवती से तीन वर्ष पूर्व थी। दोनों की एक बच्ची है।

ग्रामीणों ने बताया कि दोनों पति-पत्नी में अक्सर किसी न किसी बात को लेकर विवाद होता रहता था। विवाद के कारण पत्नी कई माह से अपने मायके में रह रही थी, जिसको लाने के लिए गांव में दो बार पंचायत भी हुई थी। आरोप है कि युवक के सुसराल वाले उसकी पत्नी को भेजने के लिए तैयार नहीं हो रहे थे।

इसी बात को लेकर युवक काफी समय से तनाव में चल रहा था। दो दिन पहले भी पत्नी को लेने गया था, लेकिन ससुरालियों ने इन्कार कर दिया। इससे आहत होकर उसने शनिवार रात जान दे दी। सीओ सदर राजू कुमार साव का कहना है कि पत्नी से विवाद के चलते युवक ने आत्महत्या की है। तहरीर आने पर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें