Move to Jagran APP

मुजफ्फरनगर कोर्ट में पेश हुए भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर, बोले-भाजपा और RSS की नीति संविधान के विरुद्ध

भीम आर्मी संस्थापक चंद्रशेखर पर दो साल पहले दर्ज हुआ था आचार संहिता उल्लंघन का मुकदमा। चंद्रशेखर ने कहा कि जनता स्वयं चुनाव लड़ रही है और जनता जीतेगी क्योंकि बेरोजगारी खत्म नहीं हुई महंगाई कम नहीं हुई सीवर में लोग मर रहे हैं पुरानी पेंशन नहीं मिली है। चंद्रशेखर ने भाजपा पर चार सौ सीट पार की चुटकी भी ली।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Published: Tue, 28 May 2024 01:32 PM (IST)Updated: Tue, 28 May 2024 01:32 PM (IST)
कोर्ट में पेश होने के पहुंचे भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर।

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरनगर। दो साल पहले दर्ज हुए चुनाव आचार संहिता उल्लंघन के मुकदमे में भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर मंगलवार को सीजेएम मुजफ्फरनगर कोर्ट में पेश हुए। इसके पहले उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि भाजपा और आरएसएस की नीतियां संविधान विरोधी हैं। यह लोकसभा चुनाव जनता स्वयं लड़ रही है और जीत जनता की होगी।

मंगलवार को सीजेएम कोर्ट में पेश होने से पहले चंद्रशेखर कलेक्ट्रेट परिसर स्थित जिला पंचायत सभागार में पहुंचे। यहां उन्होंने कहा कि कोरोना काल में जब जिला पंचायत सदस्य पद के चुनाव हुए, तब वह मुजफ्फरनगर में अपनी पार्टी के प्रत्याशियों के समर्थन में कार्यक्रम में शामिल हुए थे। कार्यक्रम अनुमति लेकर किया गया था, बावजूद इसके पुलिस ने सरकार में बैठे आकाओं को खुश करने के लिए मुकदमा दर्ज किया था। इसी कारण वह न्यायालय में पेश होने आए हैं।

नगीना सीट से प्रत्याशी हैं चंद्रशेखर

नगीना सीट पर लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि साथियों की मेहनत पर भरोसा है, हम कम से कम एक लाख वोटों के अंतर से चुनाव जीतेंगे।

ये भी पढ़ेंः UP Weather News: यूपी में भीषण गर्मी के कहर के बीच आई अच्छी खबर, पूर्वांचल में जल्द बदलेगा मौसम, बारिश से मिलेगी राहत

ये भी पढ़ेंः मेरठ में 31 मई तक बंद रहेंगे सभी कोचिंग सेंटर, भीषण गर्मी के चलते उच्च शिक्षा अधिकारी ने जारी किया आदेश

भाजपा के चार सौ पार ली चुटकी

चंद्रशेखर ने कहा, कि गरीबों, किसान, मजदूरों पर जुल्म हो रहा है, उसके विरुद्ध लड़ाई लड़ी जा रही है। एक सवाल के जवाब में कहा कि आरएसएस और भाजपा की मंशा शुरू से ही संविधान के विरुद्ध रही है। सरकारी विभागों में पद रिक्त हैं। भाजपा ने जो काम किए हैं, उससे संविधान को नुकसान पहुंचा है और जनता में अविश्वास बढ़ा है। इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। भाजपा की ओर से अबकी बार 400 पार के दावे पर चुटकी लेते हुए कहा कि वह पेट्रोल के दाम की बात करते हैं।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.