Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Muzaffarnagar News: दिल्ली-देहरादून हाईवे पर टायर फटने से कैंटर पलटी; आगरा से हरिद्वार जा रहे 10 कांवड़िये घायल

सावन का पहला साेमवार 22 जुलाई को है। पहले सोमवार पर गंगाजल से शिव का अभिषेक करने के लिए कांवड़िये हरिद्वार से जल लाने के लिए निकले हैं। आगरा से 20 कांवड़ियों का एक जत्था भी कैंटर के साथ निकला जो हाईवे पर गाड़ी पलटने से घायल हो गया। बीच रास्ते पर कैंटर पलटने से हाईवे पर लंबा जाम लग गया।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sat, 20 Jul 2024 11:48 AM (IST)
Hero Image
हादसे के बाद दुर्घटनाग्रस्त वाहन को हटाती क्रेन। जागरण।

जागरण संवाददाता, खतौली/मुजफ्फरनगर। दिल्ली-देहरादून हाईवे पर टायर फटने से कांवड़ियों से भरी कैंटर सड़क के बीच में पलट गई। हादसे में 10 से अधिक कांवड़ियां घायल हो गए। जिन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र समेत प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराकर उपचार कराया गया। कैंटर पलटने से हाईवे पर जाम लग गया।

जनपद आगरा के लोहागढ़ (लखावी बाजार) निवासी 20 कांवड़ियों का जत्था शनिवार प्रातः हरिद्वार से गंगाजल लेने जा रहा था।

दिल्ली−देहरादून हाईवे गांव तिगाई से आगे कांवड़ियों के कैंटर का पिछला टायर पंचर होने के बाद फट गया। जिससे गाड़ी अनियंत्रित होकर हाईवे पर पलट गई। हादसे के बाद कांवड़ियों में चीख पुकार मच गई।

हादसे में ये हुए घायल

इस हादसे में रवि पुत्र तन सिंह, हरीश पुत्र पूरण सिंह, मानपाल पुत्र राधे श्याम, दीपक पुत्र राम कुमार, श्रीराम पुत्र रोशन, आदित्य कुमार, मनोज कुमार आकाश, तेजवीर, अमन आदि घायल हो गए। पुलिस ने सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र और हाईवे स्थित सेंट फ्रांसिस अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से मनोज, आदित्य और छोटा को हायर सेंटर रेफर किया गया है।

ये भी पढ़ेंः Banke Bihari Mandir: बांकेबिहारी मंदिर के सेवायत ने भक्तों पर लुटाए रुपये, श्रद्धालुओं में मची लूटने की होड़

ये भी पढ़ेंः Aligarh News: आकिब ने आकाश बनकर हिंदू युवती से किया रेप, भाई को मारने की धमकी देकर मतांतरण का बनाया दबाव

हादसा होने के बाद यातयात बिगड़ा, पुलिस उसे संभालने में जुटी।

जाम लगने यातायात व्यवस्था बिगड़ी

दिल्ली-देहरादून हाईवे पर हादसे के बाद सड़क के बीच में कैंटर पड़ा रहने से यातायात व्यवस्था बिगड़ गई। हाईवे पर लगभग आधा किलोमीटर तक जाम लग गया। पुलिस ने क्रेन मंगवाकर सड़क किनारे खड़ा कराया। सीओ राम आशीष यादव ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर स्थिति को काबू किया।