Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

CM Yogi ने कहा- नौजवानों के भविष्य से खिलवाड़ करने वालों की संपत्ति होगी जब्त, गरीबों में बांटने की घोषणा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नकल माफियाओं को चेतावनी दी है। कहा कि अगर कोई नौजवानों के भविष्य से खिलवाड़ करेगा तो उसकी संपत्ति जब्त कर गरीबों में बांट दी जाएगी। सीएम ने मुजफ्फरनगर में कहा कि एक समय था जब कैराना और कांधला से पलायन होता था आज कहीं से भी पलायन नहीं होता बल्कि निवेश बढ़ रहा है ।

By Jagran News Edited By: Aysha Sheikh Updated: Thu, 22 Aug 2024 06:49 PM (IST)
Hero Image
यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ - फाइल फोटो।

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरनगर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रदेश सरकार अगले दो वर्ष में दो लाख युवाओं को रोजगार देगी। इसकी शुरुआत शुक्रवार से पुलिस भर्ती परीक्षा से हो जाएगी। कहा कि समाज को बांटने वालों और दंगे की आग में झुलसाने वालों से सावधान रहें। ऐसे लोगों के हाथ में फिर से ताकत नहीं आनी चाहिए।

कहा कि अगर कोई नौजवानों के भविष्य से खिलवाड़ करेगा तो उसकी संपत्ति जब्त कर गरीबों में बांट दी जाएगी। गुरुवार को मीरापुर में भगवंत इंस्टीट्यूट आफ टेक्नोलाजी परिसर में आयोजित रोजगार मेले में योगी ने युवाओं को नियुक्ति पत्र टैबलेट और स्मार्टफोन का वितरण किया। सीएम ने पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह को नमन करते हुए संबोधन शुरू किया।

उत्तर प्रदेश बन रहा उत्तम प्रदेश

कहा कि आज उत्तर प्रदेश उत्तम प्रदेश बन रहा है। यह पहचान बनाने के लिए विकास, सुरक्षा, युवाओं को रोजगार और सरकारी नौकरी की आवश्यकता होती है। इसके लिए प्रदेश सरकार पूरी तरह से संकल्प लिए हुए हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि एक समय था जब कैराना और कांधला से पलायन होता था, आज कहीं से भी पलायन नहीं होता बल्कि निवेश बढ़ रहा है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि सपा का माडल सभी के सामने है। कन्नौज में नवाब ब्रांड, अयोध्या में मोइन खान और लखनऊ में भी एक शख्स ने हरकत की इसके बाद पुलिस प्रशासन ने कार्रवाई की तो सपा नेताओं को बड़ी मिर्ची लगी। शर्म की बात है कि सपा मुखिया दुष्कर्मियों के साथ खड़े दिखाई देते हैं। अब महिलाओं से छेड़छाड़ या दरिंदगी करने वालों का चौराहे पर यमराज इंतजार करता है।

ये भी पढ़ें - 

UP Police Bharti: तीन स्तर पर होगी चेकिंग, पेपर से पहले खिंचेगी फोटो; एडीएम करेंगे निगरानी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर