Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मुजफ्फरनगर में मां व बेटी की संदिग्ध अवस्था में मौत, जांच में जुटी पुलिस; पोस्टमार्टम रिपोर्ट से होगा खुलासा

UP News बुढ़ाना के गांव हरियाखेड़ा में मां व पुत्री की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। कोतवाली क्षेत्र के गांव हरियाखेड़ा निवासी विजयपाल मजदूरी का काम करता है। रात्रि को विजयपाल व उसकी पुत्री बबली अलग-अलग कमरों में सो गए। उसकी पत्नी मिथलेश (50) व पुत्री मुकेश (18) बरामदे में चारपाई डालकर सो गईं। विजयपाल ने बताया कि रात्रि के समय खटपट सुनकर बरामदे में पहुंचा।

By Jagran News Edited By: riya.pandey Updated: Tue, 26 Dec 2023 04:26 PM (IST)
Hero Image
मुजफ्फरनगर में मां व बेटी की संदिग्ध अवस्था में मौत

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरनगर। बुढ़ाना के गांव हरियाखेड़ा में मां व पुत्री की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। रात के समय आंगन में सोई दोनों की मौत गांव में चर्चा का विषय बनी है। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा है।

कोतवाली क्षेत्र के गांव हरियाखेड़ा निवासी विजयपाल मजदूरी का काम करता है। रात्रि को विजयपाल व उसकी पुत्री बबली अलग-अलग कमरों में सो गए। उसकी पत्नी मिथलेश (50) व पुत्री मुकेश (18) बरामदे में चारपाई डालकर सो गईं।

फोरेसिंक टीम ने भी की जांच

विजयपाल ने बताया कि रात्रि के समय खटपट सुनकर बरामदे में पहुंचा। मिथलेश व मुकेश नहीं उठे। उन्हें मृत पाकर कोहराम मच गया। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। मौके पर एसपी क्राइम प्रशांत कुमार भी पहुंच गए। फोरेसिंक टीम व डॉग स्क्वायड ने भी जांच पड़ताल की। 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में होगा मौत का खुलासा

एसपी क्राइम प्रशांत कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पायेगा। प्रथम दृष्टया किसी के शरीर पर कोई चोट आदि के निशान नहीं है।

यह भी पढ़ें - Kannauj Encounter: कन्नौज में हिस्ट्रीशीटर की गोली से घायल सिपाही बलिदान, 5 फरवरी को होनी थी शादी

यह भी पढ़ें - सियालदाह एक्सप्रेस में जीआरपी का छापा, जूतों में अफीम छिपाकर ले जा रहे UP के 3 तस्कर गिरफ्तार; अंबाला में करते थे सप्लाई