Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Deh Vyapar In Home: मेरठ से जिस्मफरोशी के लिए आती थीं लड़कियां, मुजफ्फरनगर की शातिर महिला चलाती है पूरा रैकेट

Deh Vyapar News देह व्यापार की सूचना पर नई बस्ती सद्दीकनगर के एक मकान पर छापेमारी की थी। यहां से दो युवतियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया था। इस देह व्यापार का संचालन एक महिला द्वारा किया जा रहा था। मेरठ की लड़कियों को बुलाया जाता था। पुलिस ने सभी पकड़े गए आरोपितों से पूछताछ की और उनके खिलाफ केस दर्ज किया।

By Dilshad Ali Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sun, 23 Jun 2024 09:49 AM (IST)
Hero Image
पुलिस ने देह व्यापार में लड़कियाें को पकड़ा था। सांकेतिक तस्वीर।

जागरण संवाददाता, खतौली/मुजफ्फरनगर। पुलिस ने देह व्यापार संचालिका समेत उसके साथियों पर शिकंजा कसा है। खतौली पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) की तहरीर के आधार पर देह व्यापार में अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने मौके से पकड़े से सभी लोगों का चालान किया है। कार्रवाई से अनैतिक कार्यों में लिप्त लोगों में अफरातफरी मची है।

शुक्रवार शाम को एसडीएम अपूर्वा यादव, सीओ रामआशीष यादव के नेतृत्व में इंस्पेक्टर उमेश कुमार रोरिया ने गंगनहर पटरी मार्ग की तरफ नई बस्ती सद्दीकनगर के एक मकान पर छापेमारी की थी। यहां से पुलिस ने दो युवतियों समेत एक युवक, संचालिका को हिरासत में लिया था।

घर से मिली थी आपत्तिजनक वस्तुएं

मकान के भीतर जांच में कई आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद की गई। पुलिस ने युवक और युवतियों से पूछताछ की। इसके बाद देह व्यापार का राजफाश किया गया।

ये भी पढ़ेंः IPS Action In Saharanpur: तीन सीओ बदले, एक दारोगा सस्पेंड...चार लाइन हाजिर; एसएसपी विपिन ताडा की कार्रवाई से मची खलबली

संबंधित खबरः मुजफ्फरनगर के मकान में देह व्यापार का भंडाफोड़; कमरों में ऐसी हालत में मिले युवक-युवतियां कि शर्म से पानी-पानी हुए अधिकारी

इनके खिलाफ दर्ज हुआ केस

इंस्पेक्टर उमेश कुमार ने बताया कि मामले में सीओ खतौली राम आशीष यादव की ओर से देह व्यापार संचालिका हसीना पत्नी नूर मोहम्मद, तीर्थ कालोनी निवासी युवक रोबिन, दिल्ली के तुगलकाबाद निवासी युवती, मेरठ के मेडिकल क्षेत्र निवासी युवती के विरुद्ध अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने संचालिका समेत दोनों युवतियों और युवक काे कोर्ट में पेश किया। आरोपितों को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें