Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मुजफ्फरनगर में देह व्यापार; फ्लैट में चल रहा था 'गंदा धंधा', पुलिस पहुंची तो मच गई भगदड़, दिल्ली से आईं थीं कॉलगर्ल

पुलिस ने फ्लैट में चल रहे अनैतिक कार्य का भंडाफोड़ किया है। फ्लैट में तीन महिला समेत चार पकड़े गए हैं। एक ग्राहक है। पकड़ी गई महिलाएं बागपत दिल्ली और मुरादाबाद की रहने वाली हैं। पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है और उन्हें कोर्ट में पेश कर रही है। पुलिस को सूचना मिली थी जिसके बाद कार्रवाई की गई।

By Mukesh Tyagi Edited By: Abhishek Saxena Updated: Wed, 28 Feb 2024 11:20 AM (IST)
Hero Image
मुजफ्फरनगर में पुलिस ने फ्लैट से पकड़ा देह व्यापार।

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरनगर। शहर की एक पाश कालोनी में स्थित फ्लैट में चल रहे अनैतिक कार्य का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। वहां से पुलिस ने तीन महिलाओं के साथ एक युवक को पकड़ा है। पुलिस को फ्लैट से आपत्तिजनक सामान भी मिला है। एसडीएम सदर व सीओ मंडी के निर्देशन में नई मंडी कोतवाली पुलिस ने फ्लैट में छापेमारी की थी।

फ्लैट में धंधे की मिली थी शिकायत

नई मंडी कोतवाली पुलिस को मंगलवार देर शाम को सूचना मिली थी कि एटूजेड कालोनी स्थित एक फ्लैट में अनैतिक कार्य चल रहा है। एसडीएम परमानंद झा व सीओ मंडी रुपाली राय चौधरी के साथ नई मंडी कोतवाली प्रभारी बबलू सिंह ने शाम के समय फ्लैट में छापेमारी की।

मौके पर था एक ग्राहक

नई मंडी कोतवाली प्रभारी बबलू सिंह ने बताया, फ्लैट से तीन महिलाओं के साथ एक युवक को मौके से पकड़ा है। फ्लैट से पुलिस को आपत्तिजनक सामान भी मिला है। उन्होंने बताया कि पकड़ी गई एक महिला बागपत, दूसरी दिल्ली व तीसरी महिला मुरादाबाद जिले की रहने वाली है।

ये भी पढ़ेंः यूपी में श्रद्धा हत्याकांड जैसी घटना; 20 टुकड़े कर शव को दो बैग में भरकर फेंका, प्राइवेट पार्ट भी काटे

पकड़ा गया युवक ग्राहक है, जो सरवट मोहल्ले का रहने वाला है। बागपत की महिला ने दो माह पूर्व फ्लैट किराए पर लिया था। तभी से तीनों महिलाएं यहां चोरी छिपे अनैतिक कार्य कर रहीं थी। सीओ मंडी ने चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस बुधवार को सभी आरोपितों को कोर्ट में पेश करेगी। बरामद आपत्तिजनक सामान को सील कर दिया गया है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें