Move to Jagran APP

Hemant Rathi: सिंघम अगेन फिल्म में दिखेगा हेमंत का हुनर, मल्टी स्टार फिल्म में बने इंस्पेक्टर सुबू

Muzaffarnagar News Diwali 2024 दीपावली पर रिलीज होने वाली अजय देवगन अक्षय कुमार रणवीर सिंह करीना कपूर दीपिका पादुकाेण जैसे सितारों से सजी सिंघम अगेन में जनपद निवासी हेमंत राठी ने भी अभिनय किया है। वह फिल्म में पुलिस इंस्पेक्टर सुबू का किरदार निभा रहे हैं। हेमंत ने बताया नौ साल के संघर्ष के बाद फिल्मों में काम किया। इससे पहले वेब सीरीज और एड कंपनियों में काम किया है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Mon, 28 Oct 2024 12:05 PM (IST)
Hero Image
फिल्म अभिनेता हेमंत राठी पिता वीरेन्द्र राठी व माता सुनीता राठी के साथ। सौजन्य स्वयं
संजीव तोमर, मुजफ्फरनगर। Diwali 2024, Ajay Devgan, Hemant Rathi, Singham Again, Muzaffarnagar News दीपावली पर रिलीज होने वाली अजय देवगन, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, टाइगर श्राफ, अर्जुन कपूर, दीपिका पादुकाेण, करीना कपूर जैसे सितारों से सजी सिंघम अगेन में जनपद निवासी हेमंत राठी ने भी अभिनय किया है। इन्होंने फिल्म में पुलिस इंस्पेक्टर सुबू का किरदार निभाया है। हेमंत जनपद के गांव करहेड़ा के मूल निवासी हैं और उनका परिवार शहर की वसुंधरा कॉलोनी में रहता है।

नौ साल के संघर्ष में मिली सफलता

हेमंत ने बताया, नौ साल के संघर्ष और अभिनय के प्रति जुनून के चलते फिल्मों काम किया है। इससे पहले वेब सीरिज और एड कंपनियों में काम किया है। रोहित शेट्टी के निर्देशन में काम करना सपने साकार होने जैसा है। रोहित सेट्टी के निर्देशन में पुलिसिया सिस्टम पर बनी सिंघम फ्रेंचाइजी की अभी तक रिलीज सभी फिल्मों ने बाक्स आफिस पर कमाल का बिजनेस किया है।

पुलिस इंस्पेक्टर के रोल में हेमंत।

इन फिल्मों से अजय देवगन को पुलिस इंस्पेक्टर के रोल में बड़ा मुकाम मिला है। प्रत्येक कलाकार का सपना होता है कि वह इस प्रकार की फिल्मों का हिस्सा बने। जनपद के गांव करहेड़ा निवासी हेमंत राठी को दीपावली पर रिलीज होने वाली सिंघम अगेन फिल्म में काम करने का अवसर मिला है। इन दिनों हेमंत दीपावली की छुट्टी परिवार संग बनाने जनपद में आए हुए हैं।

दीपावली पर रिलीज होगी फिल्म

हेमंत ने बताया, सिंघम अगेन दीपावली पर रिलीज होगी। इसमें अजय देवगन, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्राफ, जैकी श्राफ, अर्जुन कपूर भी अभिनय करते नजर आएंगे। फिल्म में मुझे इंस्पेक्टर सुबू का रोल मिला है। जो पुलिस अधिकारी दीपिका पादुकोण के अंडर में एक मिशन पर कार्य करता है। वह बताते इस फिल्म से जुड़ाव का किस्सा काफी दिलचस्प रहा।

फिल्म के लिए चयन रातों रात हुआ। जैसे ही मुझे बताया गया कि, फिल्म अगेन में काम कर रहे हैं, मुझे विश्वास नहीं हुआ। यह पल एक सपना साकार होने जैसा था। फिल्म निदेशक रोहित शेट्टी और उनकी टीम के साथ काम करने का बहुत ही अच्छा अनुभव रहा है। फिल्म में सब इंस्पेक्टर सुबू शक्ति शेट्टी (दीपिका पादुकोण) के साथ कई सीन में दिखाई देगा।

ये भी पढ़ेंः बाजार में खरीददारी को जा रहे हैं तो चौपहिया वाहन से बरते परहेज, 29 अक्टूबर से 3 नवंबर तक मेरठ में रूट डायवर्जन

ये भी पढ़ेंः बंगाली रसगुल्ले खाकर भी वोट नहीं देने पर मतदाताओं को उम्मीदवार ने भेजा नोटिस, वापस मांगे 36 हजार रुपये

पिता रिटायर इंजीनियर और माता गृहणी

हेमंत का दूर तक फिल्मी बैकग्राउंड नहीं है। इनके पिता वीरेंद्र राठी रिटायर इंजीनियर और माता सुनीता राठी गृहणी हैं। वर्तमान में वह वसुंधरा रेजिडेंसी में रह रहे है। नौ साल पहले मुंबई आ गया था। तब से लगातार काम की तलाश की और कई वेबसीरिज और एड कंपनी में काम किया। कई उतार चढाव भी देखे, जिसके बाद यह फिल्म मिली है।

मटका किंग वेबसीरिज में दिखेगा अभिनय

हेमंत राठी वेब सीरीज मटका किंग में भी नजर आएंगे। वह बताते हैं कि नागराज मंजुले जिन्होंने सैरात और झुंड बनाई थी, वह इस वैबसीरिज के डायेरक्टर हैं। बेस सीरिज की शूटिंग पूरी हो गई है। इसके अलावा एक और फिल्म की नवंबर माह शुटिंग शुरू होने वाली है। देहरादून के लिए लोकेशन तलाशी गई है। 

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।