Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Govt Teacher Killing Case: कड़ी सुरक्षा के बीच बनारस भेजा शिक्षक धर्मेंद्र कुमार का शव, रात में पैनल ने किया पोस्टमार्टम

Muzaffarnagar Teacher Shot Case Latest Update बनारस से मुजफ्फरनगर यूपी बोर्ड की कॉपियां लेकर आए शिक्षक धर्मेंद्र कुमार की हेड कांस्टेबल ने कार्बाइन से गोलियां बरसाकर हत्या कर दी थी। इस हत्याकांड के बाद पूरे प्रदेश में अध्यापकों में आक्रोश व्याप्त है। वहीं डीएम के निर्देश पर डाक्टरों के पैनल ने रात में ही पोस्टमार्टम किया और शव को उनके स्वजन को सौंपा।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Tue, 19 Mar 2024 12:19 PM (IST)
Hero Image
Muzaffarnagar News: डाक्टरों के पैनल ने किया पोस्टमार्टम। धर्मेंद्र का फाइल फोटो।

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरनगर। शिक्षक हत्याकांड में पुलिस ने देर रात आरोपित हेड कांस्टेबल पर हत्या और एससीएसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया।

रात में डाक्टरों के पैनले से अध्यापक के शव को पोस्टमार्टम कराया था। इसके बाद पुलिस ने कानूनी प्रक्रिया पूरी करने के बाद शव को छोटे भाई के सुपुर्द कर दिया। रात में पुलिस और पुलिस की सुरक्षा में एबुलेंस के माध्यम से शव को बनारस रवाना करा दिया।

बनारस से आए थे शिक्षक धर्मेंद्र कुमार

बता दे कि रविवार रात डेढ़ बजे बनारस से ट्रक से यूपी बोर्ड की उत्तर पुस्तिका लेकर आए अनुसूचित जाति के अध्यापक धर्मेंद्र कुमार की हेड कांस्टेबल चंद्र प्रकाश यादव ने कार्बाइन से गोलियों बरसा कर हत्या कर दी थी। पुलिस ने घटना वाली रात ही आरोपित हेड कांस्टेबल को पकड़ लिया था।

ये भी पढ़ेंः मुजफ्फनगर में सनसनीखेज हत्याकांड; बस स्टैंड पर एएनएम की बलकटी से काटकर हत्या, आरोपित ने खुद को खत्म करने के लिए खाया जहर

डीएम और एसएसपी ने की बातचीत

सोमवार देर रात बनारस से आए अध्यापक के भाई जितेंद्र से डीएम अरविंद मल्लप्पा बंगारी और एसएसपी अभिषेक सिंह ने सिविल लाइंस थाने में बातचीत की और जितेंद्र को पूरा घटनाक्रम बताया। इसके बाद पुलिस ने जितेंद्र की तहरीर के आधार पर हेड कांस्टेबल चंद्र प्रकाश यादव निवासी जलीलपुर फुसमा थाना दोहरीगढ़ जिला मऊ के खिलाफ हत्या और एससीएसटी एक्ट की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया। डीएम के निर्देश पर देर रात में ही डाक्टरों के पैनल से अध्यापक के शव का पोस्टमार्टम कराया गया।

ये भी पढ़ेंः वाह यूपी पुलिस! जिस अपराध में सजा काट चुका व्यक्ति उसी में पुलिस फिर पकड़ लाई, अदालत ने खाकी को...

पीएम रिपोर्ट के बाद गोली का लगेगा पता

एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया, रात करीब ढाई बजे अध्यापक के शव को पुलिस की सुरक्षा में एंबुलेंस से बनारस भेज दिया गया।

एसपी सिटी ने बताया, पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद बताया जाएगा कि अध्यापक के कितनी गोली लगी थी। आरोपित हेड कांस्टेबल को दोपहर के समय कोर्ट में पेश किया जाएगा।