Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Muzaffarnagar Accident: डंपर ने बाइक में मारी टक्कर, पुलिस में तैनात दंपती की मौत; आग में झुलसा पत्नी का शव

Muzaffarnagar Accident Update News In Hindi मुरादाबाद जिले के कटघर थाने में तैनात पति और पत्नी अपनी अपनी ड्यूटी पर जाने के लिए बाइक से निकले थे। रोड़ी से भरे डंपर ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद डंपर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गया और उसमें आग लग गई। दोनों डंपर में फंसकर काफी दूर तक घसीटते रहे।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Tue, 13 Aug 2024 11:30 AM (IST)
Hero Image
बाइक सवार दंपती को टक्कर मारने के बाद डंपर में लगी आग।

जागरण संवाददाता मुजफ्फरनगर। रोड़ी से भरे ओवरलोड डंपर की टक्कर से पुलिस विभाग में तैनात पति-पत्नी की मौत हो गई। हादसे के बाद डंपर अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतर गया और घसीटता हुआ दंपति को ले गया। पेड़ से टकराने के 11000 लाइन की लाइन टूटने से डंपर के केबिन में आग लग गई। हादसे के बाद चालक वहां से भाग गया।

नई मंडी कोतवाली प्रभारी बबलू सिंह ने बताया, सहारनपुर जिले के सरसावा कस्बा निवासी सुधीर कुमार पुत्र रामपाल और उनकी पत्नी सोनिया पुलिस विभाग में कांस्टेबल थे और वर्तमान में दोनों मुरादाबाद जिले के कटघर थाने में तैनात थे।

छुट्टी के बाद लौट रहे थे दोनों

मंगलवार को दोनों छुट्टी से वापस बाइक से ड्यूटी पर लौट रहे थे। इसी दौरान दंपती कुछ देर के लिए जौली रोड पर बाइक रोककर खड़े हो गए थे। पीछे से आ रहे ओवरलोड रोड़ी से भरे डंपर ने दंपती को टक्कर मार दी और दोनों को घसीटा हुआ सड़क से नीचे उतर गया।

घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस अधिकारी।

पेड़ से टकराने के बाद लगी आग

पेड़ से टकराने के बाद डंपर रुक गया लेकिन पेड़ के ऊपर से जा रही 11000 की लाइन टूटने से डंपर के केबिन में आग लग गई। हादसे के बाद चालक वाहन से भाग गया। जानकारी मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग को बुझाया।

पेड़ से टकराने के बाद डंपर।

पुलिस ने शव भेजे पोस्टमार्टम

पुलिस ने दंपती के शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेज दिया और स्वजन व मुरादाबाद पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक आग की चपेट में आने से सोनिया का शव झुलस गया है।

ये भी पढ़ेंः UP Weather News: वाराणसी-जौनपुर सहित यूपी के कई जिलों में आज भारी बरसात की चेतावनी, देखें आज का मौसम

ये भी पढ़ेंः Krishna Janmashtami 2024: 10 वर्ष बाद श्रीकृष्ण जन्मस्थान व प्राचीन केशवदेव में एक ही दिन मनेगी जन्माष्टमी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर