Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Extra Marital Affair: प्यार के लिए मुजफ्फरनगर थाने में पंचायत, पत्नी ने सुनाया ऐसा फैसला कि सब हो रह गए हैरान

Muzaffarnagar News In Hindi युवती की शादी उसकी मर्जी के खिलाफ कर दी थी। पति से उसके दो साल की बेटी भी है। अब प्रेमी के साथ रहने की जिद पर पंचायत बैठी। पंचायत में प्रेमी बोला कि उसका पिछले सात साल से प्रेम प्रसंग चल रहा है तथा उससे ही शादी करना चाहता है। जिसके बाद दोनों के स्वजन सहमत हो गए और लिखित में समझौता नामा दे दिया।

By Rohitash Verma Edited By: Abhishek Saxena Updated: Wed, 22 May 2024 03:18 PM (IST)
Hero Image
Muzaffarnagar News: पति से तलाक लेने के बाद ही प्रेमी से करेगी शादी।

संवाद सूत्र, जागरण, भोपा/मुजफ्फरनगर। विवाहिता बोली कि वह कई वर्षों से प्रेमी से प्यार करती है, घरवालों ने उसकी बगैर मर्जी के निकाह कर दिया था, अब पति से तलाक लेने के बाद ही प्रेमी से शादी करेगी। पंचायत में प्रेमी ने भी विवाहिता के तलाक लेने के बाद शादी करने पर सहमती जताई। जिसके बाद दोनों पक्षों लोग थाने में समझौता देकर अपने अपने घरों को लौट गए।

भोपा थाना क्षेत्र के गांव सीकरी निवासी मुस्लिम विवाहिता ने एसएसपी व भोपा थाने पर दी तहरीर में बताया कि उसका निकाह तीन साल पहले सहारनपुर जिले के गांव घदौली निवासी युवक से हुआ था, जिससे दो वर्ष की एक पुत्री भी है।

दूसरे युवक से प्यार करती थी युवती

विवाहिता का कहना है निकाह से पहले ही वह गांव में ही दूसरे सम्प्रदाय के युवक से प्रेम करती है। स्वजन ने उसकी मर्जी के खिलाफ निकाह कराया था। सात माह पहले वह अपने पति को छोड़कर मायके में आकर रहने लगी है और अब वह अपने प्रेमी से शादी करना चाहती है। लेकिन उसका प्रेमी शादी करने से इनकार कर रहा है और वह तीन माह की गर्भवती भी है।

Read Also: IT Raid: आगरा में जूता कारोबारियों के घर मिला करोड़ों का 'खजाना', 81 घंटे... 100 अफसर और बरामद हुई अकूत दौलत

बुधवार को पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों को थाने बुलाया, जहां पर गणमान्य लोगों के साथ दोनों पक्षों की पंचायत शुरू हो गई। विवाहिता ने अपने प्रेमी के साथ ही शादी करने की इच्छा जताई और बोली कि वह अपने पति से तलाक लेकर ही प्रेमी से शादी करेगी। उनके पति ने बकरीद के बाद तलाक देने को बोला है।

Read Also:एक छोटी सी लव स्टोरी; इंस्टा पर इश्क-नाबालिग से निकाह की जिद पर अड़ी युवती, शामली में किशाेर के घर पहुंची और...

प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों के लोग थाने आए थे तथा आपस में समझौता कर चले गए।