Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'व‍िधानसभा उपचुनाव जीतना है तो...', पूर्व विधायक की पोस्ट से यूपी भाजपा में कलह उजागर; मची खलबली

खतौली से पूर्व विधायक विक्रम सैनी ने गुरुवार को फेसबुक पर एक पोस्‍ट डाली जो चर्चा में है। पोस्ट में उन्‍होंने ल‍िखा क‍ि जिला अध्यक्ष सुधीर सैनी द्वारा पार्टी के किसी भी कार्यक्रम के बारे में पूर्व जिला अध्यक्ष पूर्व विधायक और यहां तक की वर्तमान में जो पदाधिकारी हैं उन्हें भी सूचना नहीं दी जाती है। यह संगठन को मजबूत करने के बजाय कमजोर करने का संकेत है।

By Anand Prakash Edited By: Vinay Saxena Updated: Fri, 28 Jun 2024 01:20 PM (IST)
Hero Image
मुजफ्फरनगर के खतौली विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के पूर्व विधायक व‍िक्रम सैनी।- फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर के खतौली विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के पूर्व विधायक ने एक बार फिर भाजपा जिला अध्यक्ष पर निशाना साधा है। उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट डालकर लिखा है कि मीरापुर सीट का उपचुनाव जीतना है तो सुधीर सैनी को जिला अध्यक्ष पद से तत्काल हटाया जाना चाहिए।

गुरुवार को पूर्व विधायक विक्रम सैनी द्वारा फेसबुक पर डाली गई पोस्ट काफी चर्चा में रही। पोस्ट में पूर्व विधायक विक्रम सैनी ने लिखा है कि जिला अध्यक्ष सुधीर सैनी द्वारा पार्टी के किसी भी कार्यक्रम के बारे में पूर्व जिला अध्यक्ष, पूर्व विधायक और यहां तक की वर्तमान में जो पदाधिकारी हैं उन्हें भी सूचना नहीं दी जाती है। यह संगठन को मजबूत करने के बजाय कमजोर करने का संकेत है।

ल‍िखा- लोकसभा चुनाव में हार का यह भी रह बड़ा कारण  

उन्होंने यह भी लिखा कि मुजफ्फरनगर सीट पर लोकसभा चुनाव में हर का यह भी बड़ा कारण रहा। यदि आने वाले दिनों में भाजपा को मीरापुर विधानसभा सीट पर होने वाला चुनाव जीतना है तो सुधीर सैनी को तत्काल जिला अध्यक्ष पद से हटाना होगा।

यह भी पढ़ें: UP Politics: एक बार फिर सुर्खियों में आए भाजपा नेता संजीव बालियान, अब सोशल मीडिया अकाउंट पर बदलाव से फैली चर्चा!

यह भी पढ़ें: UP News: नवनिर्वाचित सपा सांसद हरेंद्र मलिक ने शपथ लेकर किया ऐसा काम कि हो रही जमकर चर्चा, बताई इसकी वजह