Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: पूर्व विधायक नवाजिश आलम ने किया आत्मसमर्पण, विधानसभा चुनाव 2022 में आचार संहिता उल्लंघन का है केस

Muzaffarnagar News In Hindi मुजफ्फरनगर पुलिस ने आचार संहिता उल्लंघन के मामले में विवेचना कर कोर्ट में चार्ज शीट दाखिल कर दी थी। कोर्ट में पेश न होने पर पूर्व विधायक नवाजिश आलम के गैर जमानती वारंट जारी हुए थे। मंगलवार को उन्होंने मामले में आरोपित बुढ़ाना के पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष मुन्नन के साथ एमपी एमएलए कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Tue, 19 Sep 2023 03:02 PM (IST)
Hero Image
पूर्व MLA नवाजिश आलम ने किया आत्मसमर्पण, विधानसभा चुनाव 2022 आचार संहिता उल्लंघन में दर्ज हुआ था मुकदमा

मुजफ्फरनगर, जागरण संवाददाता। आचार संहिता उल्लंघन के मामले में मंगलवार को रालोद नेता और बुढाना से पूर्व विधायक नवाजिश आलम ने एमपी-एमएलए कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया। 2022 विधानसभा चुनाव में पूर्व विधायक नवाजिश आलम सहित 18 लोगों पर आचार संहिता उल्लंघन का मुकदमा दर्ज हुआ था।

मुकदमे में नामजद रालोद विधान मंडल दल के नेता और बुढ़ाना विधायक राजपाल बालियान ने तीन सप्ताह पहले ही इस मामले में अपनी जमानत कराई थी।

ये भी पढ़ेंः Meerut News: जिस हत्यारोपित की तलाश कर रही थी पुलिस, वकील की ड्रेस पहनकर कोर्ट में किया उसने सरेंडर

चुनावी कार्यालय का उद्घाटन हुआ था

24 जनवरी 2022 को रालोद नेता और बुढ़ाना से विधायक राजपाल बालियान ने बुढाना में अपने चुनावी कार्यालय का उद्घाटन किया था। कार्यालय उद्घाटन के बाद आचार संहिता का उल्लंघन मानते हुए थाना प्रभारी निरीक्षक बुढ़ाना ने राजपाल बालियान, पूर्व विधायक नवाजिश आलम, सपा के पूर्व जिला अध्यक्ष प्रमोद त्यागी और श्यामलाल बच्ची सैनी, बुढ़ाना के पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष मुन्नन सहित 18 लोगों के विरुद्ध कोविड और आदर्श आचार संहिता उल्लंघन की धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ था।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर