Move to Jagran APP

Muzaffarnagar News: यूपी में दबंगाें की दिखी दबंगई, दो बार किशाेरी का अपहरण कर दुष्कर्म, अब जान से मारने की दे रहे धमकी

Muzaffarnagar News अपहरण के बाद किशोरी के साथ दुष्कर्म किया था आरोपित अब धमकी दे रहे हैं। आरोप है कि स्वजन नारी निकेतन से किशोरी का गांव ला रहे थे। तभी खतौली रेलवे स्टेशन पर पहुंचने के बाद आरोपित किशोरी का पुन अपहरण कर ले गया। पुलिस ने मामले में सुनवाई नहीं की तो पीड़ितों ने न्यायालय का दरवाजा खटखटाया है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Wed, 28 Feb 2024 11:31 AM (IST)
Hero Image
अपहरण के बाद किशोरी के साथ दुष्कर्म, अब धमकी

जागरण संवाददाता, खतौली। खतौली के एक गांव से युवक बहला-फुसलाकर किशोरी का अपहरण कर ले गया। आरोपित ने किशोरी के साथ कई दिन तक दुष्कर्म किया। पुलिस ने किशोरी को बरामद करने के बाद उसके बयान दर्ज कराए और नारी निकेतन सहारनपुर भेज दिया।

पुलिस ने किया था बरामद

खतौली थाना क्षेत्र के गांव निवासी महिला ने न्यायालय के आदेश पर दर्ज कराए अभियोग में बताया, कि गत वर्ष दिसंबर माह में गांव ताजपुर निवासी युवक उसकी नाबालिक पुत्री (किशोरी) को बहला-फुसलाकर बाइक द्वारा लेकर फरार हो गया। लगभग पंद्रह दिन बाद पुलिस ने किशोरी को बरामद कर लिया। उससे पूछताछ के साथ सीआरपीसी के तहत 164 के बयान दर्ज कराए।

ये भी पढ़ेंः यूपी में श्रद्धा हत्याकांड जैसी घटना; 20 टुकड़े कर शव को दो बैग में भरकर फेंका, प्राइवेट पार्ट भी काटे

आरोप है, कि पुलिस ने जबरन किशोरी से आरेापित नाम नहीं कहलवाया और मुकदमे में उसे राहत दे दी। बयानों के बाद किशोरी को नारी निकेतन सहारनपुर भेज दिया। यहां पर किशोरी ने स्वजन के साथ जाने की इच्छा जताई। पीड़िता ने पुलिस को बताया, कि चार जनवरी को वह नौचंदी ट्रेन से किशोरी को लेकर आ रहे थे।

स्टेशन से फिर किया था अगवा

खतौली रेलवे स्टेशन पर उतरने के बाद आरोपित किशोरी का पुन: अपहरण कर ले गया। बताया, कि तब से किशोरी आरोपित के कब्जे में है तथा वह उससे दुष्कर्म कर रहा है। पुलिस कार्रवाई कराने पर आरोपित पीड़ितों को जान से मारने की धमकी दे रहा है। पुलिस ने आरोपित बिट्टू नामक युवक और एक अज्ञात के विरुद्ध एससी-एसटी एक्ट समेत अपहरण की धारा में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

 

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।