Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हेड कांस्टेबल ने शिक्षक की गोलियों से भूनकर हत्या की, वाराणसी से मुजफ्फरनगर यूपी बोर्ड की कॉपी लेकर आए थे टीचर

वाराणसी से मुजफ्फरनगर नगर यूपी बोर्ड की कॉपी लेकर आये टीचर को झड़प होने के पुलिसकर्मी ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। चतुर्थ श्रेणी कर्मचारीयों से बार-बार तम्बाकू (सुरती) मांग रहा था और किसी को आराम नहीं करने दे रहा था । जब अध्यापक धर्मेन्द्र कुमार द्वारा इस पर आपत्ति की गयी तो मुख्य आरक्षी चन्द्रप्रकाश द्वारा उन पर सरकारी कार्बाईन से अनियंत्रित फायर खोल दिया गया।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Mon, 18 Mar 2024 09:24 AM (IST)
Hero Image
एसडी इंटर कालेज में हेड कांस्टेबल ने शिक्षक की गोली मारकर हत्या की

जागरण संवाददाता, मुज़फ्फरनगर। थाना सिविल लाइन क्षेत्र में एसडी इंटर कॉलेज के बाहर हेड कांस्टेबल ने गोलियों से भूनकर सहायक अध्यापक की हत्या कर दी। पुलिस ने हेड कांस्टेबल को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस के मुताबिक मऊ जिला निवासी हेड कांस्टेबल चंद्र प्रकाश बनारस में पुलिस लाइन में तैनात हैं। रविवार को वह एक दरोगा के साथ कंटेनर से यूपी बोर्ड की परीक्षा के पेपर लेकर एस इंटर कॉलेज आए थे। इनके साथ सहायक अध्यापक धर्मेंद्र कुमार निवासी चंदौली भी साथ थे।

रात में पहुंचे थे

पुलिस के मुताबिक रात 1:30 बजे कंटेनर कॉपियां लेकर एस इंटर कॉलेज के गेट के बाहर पहुंचा। गेट बंद होने के कारण कंटेनर को बाहर खड़ा कर दिया और ड्राइवर के केबिन में दरोगा वह एक अन्य अध्यापक आराम करने लगे, जबकि पीछे की तरफ हेड कांस्टेबल चंद्रप्रकाश, सहायक अध्यापक धर्मेंद्र कुमार और दो चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी आराम कर रहे थे।

नशे में था हेड कांस्टेबल

बताया गया है हेड कांस्टेबल नशे में थे और वह बार-बार सहायक अध्यापक धर्मेंद्र कुमार से तंबाकू मांग रहे थे। रात होने के कारण सहायक अध्यापक ने मना कर दिया था। बावजूद इसके हेड कांस्टेबल सहायक अध्यापक पर दबाव बना रहे थे। इसकी शिकायत सहायक अध्यापक ने मोबाइल पर आगे बैठे दरोगा से भी की लेकिन जब तक दरोगा जी उतरकर पीछे आते, इस बीच हेड कांस्टेबल चंद्र प्रकाश ने सहायक अध्यापक धर्मेंद्र कुमार पर कार्बाइन से गोलियां बरसा कर हत्या कर दी।

ये भी पढ़ेंः Lok Sabha Election: 28 साल में राजनीतिक ट्रैक की रेस में सबसे आगे रही है इस सीट पर साइकिल, BJP की बढ़ती ताकत से अब मिल रही चुनौती

जानकारी मिलते ही रात में पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और हेड कांस्टेबल को हिरासत में लेकर कोतवाली आ गए। पुलिस ने सहायक अध्यापक का शव मर्चरी भेज दिया और उनके स्वजन को सूचित कर दिया। एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया, हेड कांस्टेबल से पूछताछ की जा रही है और उनके अधिकारियों को भी घटना की सूचना दे दी गई है।

ये भी पढ़ेंः UP Politics: समाजवादी पार्टी को चुनाव से पहले लगा बड़ा झटका, पूर्व सांसद देवेंद्र सिंह यादव ने छोड़ी सपा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर