Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Muzaffarnagar News : झूठी शान के लिए कत्ल, 'प्रेमी के पक्ष में देनी थी गवाही, इसलिए किया गर्भवती बेटी का कत्ल'

Muzaffarnagar Crime News In Hindi मेरठ जिले का प्रेमी जेल में है बंद उसके पक्ष में देनी थी गवाही। पुलिस ने काली नदी से बरामद किया था युवती का शव। लोक लाज के डर से बिजेंद्र और उसकी पत्नी कुसुम ने बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी थी और शव को बोरे में बांध कर काली नदी में फेंक दिया था।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Sun, 27 Aug 2023 04:16 PM (IST)
Hero Image
Muzffarnagar News: प्रेमी की पक्ष में देनी थी गवाही, इसलिए कर दिया गर्भवती बेटी का कत्ल

मुजफ्फरनगर, जागरण संवाददाता। प्रेमी के पक्ष में गवाही देने से खफा मां-बांप ने गर्भवती बेटी की हत्या कर शव काली नदी में फेंक दिया था। पुलिस ने शव बरामद कर मां-बांप को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस लाइंस सभागार में आयोजित पत्रकार वार्ता में एसपी ट्रैफिक कुलदीप सिंह ने बताया, शाहपुर थानाक्षेत्र के गोयला गांव निवासी विजेंद्र कश्यप और उनकी पत्नी कुसुम ने अपनी 19 वर्षीय गर्भवती बेटी अंतिम की 24 अगस्त को हत्या कर शव काली नदी में फेंक दिया है।

शनिवार को हिरासत में लिया थे दंपती

इसका मुकदमा ग्राम प्रधान धर्मपाल ने 26 अगस्त को दर्ज कराया था। शनिवार को पुलिस ने 12 घंटों की मशक्कत के बाद अंतिम का शव काली नदी बरामद कर दंपती को हिरासत में ले लिया था। दंपती से पूछताछ के बाद एसपी ट्रैफिक कुलदीप सिंह ने बताया, अंतिम के मेरठ जिले के मवाना थाना क्षेत्र के हीमापुर गांव निवासी राहुल से प्रेम संबध थे और उसके साथ वह घर से चली गई थी। 27 नवंबर 2022 को बिजेंद्र ने राहुल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

पुलिस ने जेल भेज दिया था प्रेमी

पुलिस ने युवती को बरामद कर राहुल को जेल भेज दिया था। तब से राहुल जेल में बंद हैं। इसी दौरान आरोपित दंपती को पता चला कि बेटी गर्भ से है और वह राहुल के पक्ष में कोर्ट में 25 अगस्त को बयाने देने वाली है। इस बात को लेकर दंपती का 24 अगस्त की रात को बेटी से झगड़ा हो गया था। शाहपुर पुलिस ने पीएसी की फ्लड यूनिट और गोताखोरों की मदद से अंतिम के शव को शनिवार देर शाम भनवाड़ा गांव के पास काली नदी से बरामद कर लिया।

एसपी ट्रैफिक ने बताया, दंपती की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त आलाकत्ल रस्सी, चुन्नी और रेहड़ा बरामद कर लिया, क्योंकि रेहड़ा में शव रखकर काली नदी तक बिजेंद्र ले गया था।