Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Muzaffarnagar News: दिल्ली-देहरादून हाईवे पर भीषण हादसा, चलते ट्रक में घुसी कार, छह दोस्तों की मौत, हरिद्वार घूमने जा रहे सभी

Muzaffarnagar Road Accident News In Hindi दिल्ली शाहदरा के रहने वाले दोस्त कार में थे। छपार थाना क्षेत्र में शाहपुर कट के पास ये दर्दनाक सड़क हादसा घटित हुआ। कार सवार सभी छह दोस्तों की मौत हो गई। पुलिस का मानना है कार अनियंत्रित होकर ट्रक में घुस गई। जिससे सभी छह लोगों की मौत हुई है। सभी की पहचान हो गई है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Tue, 14 Nov 2023 12:11 PM (IST)
Hero Image
ट्रक में घुसी कार, छह दोस्तों की मौत

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरनगर। दिल्ली-देहरादून हाईवे पर रामपुर तिराहा के निकट ट्रक में पीछे से कार की भीषण टक्कर हो गई। हादसे में कार सवार छह दोस्तों की मौत हो गई। इनमें पांच युवक दिल्ली के रहने वाले थे, जबकि एक मेरठ था। सभी दोस्त सियाज कार में सवार होकर हरिद्वार घूमने जा रहे थे।

हादसा मंगलवार को तड़के लगभग चार बजे थाना छपार क्षेत्र में रामपुर तिराहा के निकट हुआ। यहां से सहारनपुर और देवबंद की तरफ जाने के लिए कट है। मुजफ्फरनगर से माल वाहक 22 टायरा ट्रक हरिद्वार की तरफ जा रहा था। तभी पीछे से आई सियाज कार की ट्रक में पीछे टक्कर हो गई। कार तेज रफ्तार में थी, इसकी वजह से आधे से ज्यादा कार ट्रक के नीचे घुस गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी से निकाली कार

हादसे की जानकारी होने पर रामपुर तिराहा चौकी और छपार थाना पुलिस मौके पर पहुंची। सीओ विनय गौतम भी पहुंच गए। जेसीबी मंगवाकर ट्रक के नीचे फंसी कार को निकालने का प्रयास और कार सवार लोगों को बाहर निकाला। पुलिस ने लहूलुहान हालत में कार सवार लोगों को जिला अस्पताल भिजवाया। यहां चिकित्सक ने सभी छह युवकों को मृत घोषित कर दिया।

सभी शव भेजे पोस्टमार्टम

पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भिजवा दिया। मृतकों की शिनाख्त होने पर उनके स्वजन को फोन से सूचना दे दी गई। पुलिस का मानना है कि कार अनियंत्रित गति में थी, ट्रक बाईं तरफ चल रहा था। अनियंत्रित गति के कारण यह हादसा हुआ।

ये हैं मरने वाले

  • कुणाल शर्मा पुत्र नवीन शर्मा निवासी मकान नंबर 01-2030 गली नंबर 23 निकट राम पार्क रामनगर थाना मानसरोवर पार्क दिल्ली
  • शुभम त्यागी पुत्र योगेंद्र त्यागी, निवासी गली नंबर 22 निकट राम पार्क रामनगर थाना मानसरोवर पार्क दिल्ली
  • पारस शर्मा पुत्र दीपक शर्मा निवासी मकान नंबर 1-2030 गली नंबर 23 निकट राम पार्क रामनगर, थाना मानसरोवर पार्क दिल्ली
  • धीरज पुत्र चंद्र सिंह निवासी 01-2012 गली नंबर 23 रामनगर थाना मानसरोवर पार्क दिल्ली
  • विशाल पुत्र मिंटा निवासी मकान नंबर डी-569 गली नंबर 3 अशोक नगर थाना मंडौली नार्थ ईस्ट दिल्ली
  • अमन पुत्र मुंशीराम निवासी सूरजकुंड रोड आर्य नगर थाना सिविल लाइंस, जनपद मेरठ

कपड़ों की दुकान पर नौकरी करता था कुणाल और शिवम फाइनेंस कंपनी में नौकरी

हादसे में मरने वाले सभी युवा हैं। इनमें किसी की उम्र 23 तो किसी की 25 है। हादसे के बाद पुलिस ने मृतकों के बारे में जानकारी जुटाई। पता चला कि कुणाल शर्मा कपड़ों की दुकान पर नौकरी करता था, जबकि शिवम त्यागी बजाज फाइनेंस कंपनी में नौकरी करता था। पारस शर्मा दिल्ली में बीबीए की पढ़ाई कर रहा था। धीरज, अमन और विशाल बेरोजगार बताए गए हैं।