Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: यूपी के इस सरकारी स्कूल में प्रार्थना के बीच आ गया 'अनचाहा मेहमान', बच्चों सहित टीचरों में मच गई अफरा-तफरी

Muzaffarnagar News In Hindi Today सरकारी स्कूल में सांप घुसा तो सभी घबरा गए। सांप कुछ देर बाद पेड़ पर चढ़ गया। शिक्षक और बच्चों में खलबली मच गई। इसकी जानकारी खंड शिक्षा अधिकारी को दी गई। वन विभाग से सांप को पकड़ने के लिए सहायता मांगी गई। स्कूल के बच्चों ने सांप आने के बाद प्रार्थना सभा भी नहीं की।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Mon, 13 May 2024 03:29 PM (IST)
Hero Image
Muzaffarnagar News: खतौली के गांव खेड़ी रांघडान के प्राथमिक विद्यालय में पेड़ पर बैठा सांप।

जागरण संवाददाता, खतौली/मुजफ्फरनगर। खतौली ब्लॉक के खेड़ी रांघडान गांव के प्राथमिक विद्यालय में सांप घुस गया। इसे देख शिक्षकों और बच्चों में अफरातफरी मच गई। कुछ ही क्षण में सांप पेड़ पर चढ़ गया। इसको लेकर शिक्षकों ने खंड शिक्षा अधिकारी को सूचना दी। जिस पर वन विभाग को सूचित कर सांप को पकड़ने के लिए सहायता मांगी गई।

स्कूल में शुरू होने वाली थी प्रार्थना

खेड़ी रांघडान गांव के प्राथमिक विद्यालय नंबर-2 खुलने के बाद बच्चे पहुंचने शुरू हो गए। शिक्षकों ने प्रार्थना सभा की तैयारी शुरू कराई, तभी एक सांप स्कूल में घुस आया। जिसे देखकर बच्चों में अफरातफरी मच गई। शिक्षक भी सहम गए। विद्यालय की सभी कक्षाओं के दरवाजे बंद कर दिए गए। कुछ देर बाद सांप स्कूल परिसर में खड़े पेड़ पर चढ़ गया। इससे शिक्षक और बच्चों डर गए।

ये भी पढ़ेंः Meerut Weather: प्री मानसून बारिश न होने से बेहाल लोग; IMD का 16 से हीट वेव का अलर्ट, अभी और बढ़ेगा गर्मी का सितम

ये भी पढ़ेंः Rahul Chahar: भारतीय क्रिकेटर राहुल चाहर के पिता से धोखाधड़ी, 26.50 लाख लेकर भी बिल्डर ने नहीं की रजिस्ट्री

तत्काल खंड शिक्षा अधिकारी पंकज कुमार अग्रवाल को सूचना दी गई। इसके बाद खंड शिक्षा अधिकारी ने वन विभाग के क्षेत्रीय वन निरीक्षक को फोन कर सांप को पकड़वाए जाने के लिए सहायता मांगी है। विद्यालय में सांप के घुसने के कारण बच्चों ने प्रार्थना सभा भी नहीं की। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें