Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lok Sabha Election: लोकसभा की दस सीटों पर चुनाव लड़ेगी जनसत्ता पार्टी, इन सीटों पर किसका बिगाड़ेगी खेल?

जनसत्ता पार्टी ने लोकसभा की 10 सीटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा की जिसमें मुजफ्फरनगर शामली व कैराना सीटें शामिल हैं। बाकी सीटों पर पार्टी में विचार-विमर्श के बाद घोषणा की जाएगी। जनसत्ता पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनीता सिंह सैनी ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि जनसत्ता पार्टी पिछले 23 वर्षों से गरीब मजलूम अति पिछड़ों एवं महिलाओं के सम्मान की लड़ाई लड़ती आ रही है।

By Bhushan Pal Edited By: Abhishek Pandey Updated: Mon, 04 Mar 2024 11:50 AM (IST)
Hero Image
लोकसभा की दस सीटों पर चुनाव लड़ेगी जनसत्ता पार्टी, मुजफ्फरनगर-शामली समेत ये सीटें हैं शामिल

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरनगर। जनसत्ता पार्टी ने लोकसभा की 10 सीटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा की, जिसमें मुजफ्फरनगर, शामली व कैराना सीटें शामिल हैं। बाकी सीटों पर पार्टी में विचार-विमर्श के बाद घोषणा की जाएगी।

जनसत्ता पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनीता सिंह सैनी ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि जनसत्ता पार्टी पिछले 23 वर्षों से गरीब, मजलूम, अति पिछड़ों एवं महिलाओं के सम्मान की लड़ाई लड़ती आ रही है। कुछ पार्टियां गरीबों व पिछड़ों के दम पर चुनाव तो जीत जाती है लेकिन सरकार बनने पर उन गरीब पिछड़ों से किये वायदे भूल जाते हैं।

हमारी पार्टी पिछड़ों व गरीबों के लिए हमेशा संघर्षशील रही है। पार्टी भविष्य मे जन समस्याओं के निदान व पिछड़ों के सम्मान की रक्षा के लिए कार्य करती रहेगी। वार्ता में योगेन्द्र शर्मा, पार्टी मार्गदर्शक, रूबि कश्यप, साक्षी, रजिया वान, रणवीर सिंह, अशोक कश्यप, जहीर अंसारी, सीताराम कश्यप, संतोष आदि मौजूद रहे।

इसे भी पढ़ें: यूपी पुलिस का एक और कारनामा, पहले हथकड़ी लगे आरोपित को कराई खरीददारी; फिर कोर्ट में किया पेश

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें