Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: हरियाणा की युवती से कामिल की हैवानियत; 'नाम बदलकर फंसाया, इज्जत लूटकर दो बार गर्भपात कराया, बंधक बनाकर बीफ खिलाया'

Muzaffarnagar Crime News Update Today हरियाणा की जिंद की रहने वाली है पीड़िता। आरोप है कि एक साल तक आरोपित युवती का शारीरिक उत्पीड़न करता रहा और शादी करने के लिए मतांतरण का दबाव बनाया। विरोध करने पर आरोपित कामिल और उसके परिवार ने पिटाई की। शनिवार को पीड़िता को लेकर विश्व हिंदू परिषद के पदाधिकारी एसएसपी से मिले और आरोपित पर कार्रवाई की मांग की।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sat, 18 May 2024 01:48 PM (IST)
Hero Image
UP News: कामिल ने कमल बनाकर युवती का किया शोषण।

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरनगर। जिले में लव जिहाद का एक मामला प्रकाश में आया है। इंटरनेट मीडिया पर मुस्लिम युवक कामिल ने कमल बनाकर दोस्ती की और शादी का झांसा देकर युवती को अपने पास बुला लिया।

एक साल पहले की थी दोस्ती

हरियाणा निवासी युवती की इंटरनेट मीडिया पर एक साल पहले कामिल से दोस्ती हुई थी। कामिल ने अपना नाम कमल बताया था और शादी का झांसा देकर जाल में फंसा लिया। पीड़िता कामिल के कहने पर एक साल पहले घर छोड़ कर आ गई।

इस दौरान कमल से कामिल बने आरोपित ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया और दो बार गर्भवती होने पर उसका गर्भपात भी कर दिया। पीड़िता ने जब शादी का दबाव बनाया तो आरोपित मतांतरण का दबाव बनाने लगा। विरोध करने पर कामिल उसकी भाभियों ने पीड़िता के साथ मारपीट की।

ये भी पढ़ेंः Moradabad: 'साहब, गर्लफ्रेंड से शादी करना चाहता है मेरा पति', एक्सपोर्टर ने पत्नी को दिया तीन तलाक

ये भी पढ़ेंः Sambhal: पहले इश्क फिर दुष्कर्म की बनाई अश्लील वीडियो, अब निकाह का वादा कर मुकरा युवक, युवती की शिकायत पर लगी हथकड़ी

आरोप है कि इस दौरान आरोपितों ने पीड़िता को बीफ भी खिलाया। शनिवार को किसी तरह आरोपितों के चंगुल से छूटी पीड़िता ने विश्व हिंदू परिषद के पदाधिकारी से संपर्क किया और पूरे मामले की जानकारी दी। विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता पीड़िता को लेकर एसएसपी से मिले।

एसएसपी ने पूरा वाक्य सुनने के बाद मुकदमा दर्ज कर आरोपितों पर कार्रवाई के आदेश दिए हैं। पुलिस के मुताबिक पीड़िता हरियाणा के जिंद की रहने वाली है और आरोपित कामिल मंसूरपुर थाना क्षेत्र के संधावली गांव का रहने वाला है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें