Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Muzaffarnagar : वाट्सएप ग्रुप पर पोस्ट कर बुरे फंसे नवाजुद्दीन के भाई, रालोद विधायक ने भेजा मानहानि नोटिस

Muzaffarnagar News वाट्सएप ग्रुप पर विधायक के विरुद्ध पोस्ट डालकर मानहानि करने का आरोप। विधायक के अधिवक्ता ने कहा है कि तीन दिन के भीतर लिखित माफी मांगे और एक सप्ताह में क्षतिपूर्ति के एक करोड़ रुपये देने होंगे। नवाजुद्दीन के भाई ने विधायक गुमशुदा की पोस्ट डालकर इनाम की घाेषणा की थी। जिसके बाद रालोद विधायक ने कानूनी प्रक्रिया का सहारा लिया है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Sat, 26 Aug 2023 07:13 AM (IST)
Hero Image
विधायक राजपाल बालियान ने नवाजुद्दीन के भाई को भेजा मानहानि का नोटिस

मुजफ्फरनगर, जागरण संवाददाता। बुढ़ाना से राष्ट्रीय लोकदल के विधायक राजपाल बालियान ने फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई अयाजुद्दीन सिद्दीकी को एक करोड़ रुपये का मानहानि का नोटिस भेजा है। आरोप है कि अयाजुद्दीन ने भ्रामक पोस्ट वाट्सएप पर डालकर उनकी छवि को धूमिल करने का प्रयास किया है।

51 रुपये इनाम की डाली थी पोस्ट

अधिवक्ता ओंकार सिंह तोमर की तरफ से भिजवाए गए इस नोटिस में कहा है कि गत दिवस बुढ़ाना निवासी अयाजुद्दीन सिद्दीकी ने वाटसएप ग्रुप पर पोस्ट डाली, जिसमें लिखा था- गुमशुदा की तलाश, बुढ़ाना विधायक राजपाल बालियान को ढूंढकर लाने वाले को 51 रुपये इनाम मिलेंगे, जल्दी करो मौका छूट ना जाए। इसको लेकर भेजे गए नोटिस में कहा है कि गत 14 अगस्त को अयाजुद्दीन सिद्दीकी ने गांव गढ़ीनोआबाद में विधायक राजपाल बालियान से एक लाख रुपये मांगे थे। रुपये नहीं देने पर इस तरह की भ्रामक और छवि को धूमिल करने वाली पोस्ट वाटसएप पर डाली गई।

लिखित माफी मांगनी होगी

अधिवक्ता ओंकार सिंह तोमर ने नोटिस में कहा है कि तीन दिन के भीतर लिखित माफी मांगनी होगी और एक सप्ताह के भीतर क्षतिपूर्ति के रूप में एक करोड़ रुपये अदा करने होंगे। अन्यथा की दशा में उनके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई के लिए न्यायालय में जाना होगा। उधर, अयाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि नोटिस उन्हें मिल गया है, इसका जवाब दिया जाएगा।