Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Muzaffarnagar: गृहक्लेश में बहू से बोली थी सास...'अपना मुंह कभी नहीं दिखाऊंगी', सुबह मिली तालाब में लाश

Muzaffarnagar Crime News In Hindi Today पुत्रवधू से नाराज सास ने तालाब में कूद कर की आत्महत्या। मंगलवार शाम को महिला घर से नाराज होकर गई थी जिसकी गुमशुदी स्वजन ने नगर कोतवाली में दर्ज कराई थी। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर महिला की लोकेशन को ट्रेस किया लेकिन देर रात तक उसका पता नहीं चल पाया था। स्वजन ने पोस्टमार्टम से इनकार कर दिया।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Wed, 22 May 2024 12:46 PM (IST)
Hero Image
पारिवारिक क्लेश के कारण महिला ने की आत्महत्या। फाइल फोटो।

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरनगर। परिवारिक कलह के चलते एक महिला ने तालाब में कूद कर आत्महत्या कर ली। बुधवार सुबह काली नदी से पहले पर्दाफाश तालाब में महिला का शव मिला। स्वजन ने कानूनी कार्रवाई से इनकार कर दिया। पुलिस ने लिखा पढ़ी के बाद शव स्वजन के सिपुर्द कर दिया।

नगर कोतवाल महावीर सिंह चौहान ने बताया, कृष्णापुरी निवासी 55 वर्षीय अनिता सिंघल पत्नी अरविंद सिंघल मंगलवार शाम को पुत्रवधू से नाराज होकर घर से चली गई थी और वह यह कह कर निकली थी अब वह अपना मुंह नहीं दिखाएंगी। काफी तलाश के बाद जब स्वजनों को अनिता के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली तो उन्होंने देर रात नगर कोतवाली में अनिता की गुमशुजी दर्ज करा दी।

लोकेशन से तलाश रही थी पुलिस

पुलिस अनिता की तलाश में लग गई थी। रात में अनिता की लास्ट लोकेशन काली नदी पुल से पहले मिली थी लेकिन इससे आगे अनीता की लोकेशन नहीं मिली। बुधवार सुबह पुलिस को काली नदी से पहले स्थित पर्दाफाश तालाब में एक महिला के शव के तैरने की सूचना मिली।

ये भी पढ़ेंः UP News: 27 वर्ष घुटती रही पीड़िता, तीन साल में दोषियों को सजा, दुष्कर्म से जन्मे बेटे की जिद पर कोर्ट से मिला इंसाफ

ये भी पढ़ेंः मेरठ में लॉ स्टूडेंट सालिम की हैवानियत; बेटी के दुष्कर्म की वीडियो से मां को किया ब्लैकमेल, होटल में लूटी इज्जत

शव देखकर परिवार में मचा चीत्कार

नगर कोतवाल महावीर सिंह मौके पर पहुंचे और स्थानीय लोगों की मदद से शव को बाहर निकला। शव की पहचान अनीता के रूप में स्वजनों ने की। स्वजन ने पोस्टमार्टम करने से इनकार कर दिया। इसके बाद पुलिस ने लिखा पढ़ी करने के बाद अनीता के शव को उनके साजन के सिपुर्द कर दिया।