Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: मुजफ्फरनगर एमपी/एमएलए कोर्ट में पेश हुए सांसद, विधायक और पूर्व मंत्री, जानिए क्या है कारण

नगलामल में हुई पंचायत के मामले में कोर्ट में पेश हुए सांसद मंत्री और विधायक। सपा सरकार ने सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था जिसकी सुनवाई एमपी एमएलए कोर्ट में चल रही है। इसी मामले में शनिवार को सभी लोग कोर्ट में पेश हुए थे जिसको लेकर पुलिस प्रशासन ने कोर्ट की सुरक्षा व्यवस्था में पुलिसकर्मी तैनात किए थे।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sat, 06 Jul 2024 02:52 PM (IST)
Hero Image
एमपी एमएलए कोर्ट में पेश होने के बाद बाहर आते सांसद, मंत्री।

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरनगर। नगलामल गांव में पंचायत के बाद हुए कवाल कांड में शनिवार को सांसद, मंत्री, विधायक समेत कई लोग एमपी एमएलए कोर्ट में पेश हुए। इस मुकदमे में अभी अगली तारीख नियत नहीं की गई है।

बता दें कि 7 सितंबर 2013 को नगलामल गांव में पंचायत हुई थी। जिसमें पूर्व सांसद संजीव बालियान, प्रदेश के राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल, विधायक उमेश मलिक, यदि नरसिंहानंद महाराज समेत कई लोग पंचायत में शामिल हुए थे। पंचायत के बाद कवाल कांड हुआ था और सांप्रदायिक हिसा में कई लोगों की मौत हो गई थी।

ये भी पढ़ेंः अखिलेश यादव ने यूपी पुलिस के एक्शन पर उठाए सवाल; हाथरस हादसे में मैनपुरी से हुई गिरफ्तारी पर भड़के सपा प्रमुख

ये भी पढ़ेंः कल विशेष होगा ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर में आयोजन; चांदी के रथ में विराजकर भक्ताें को दर्शन देंगे आराध्य

सपा सांसद भी कोर्ट में हुए पेश

इस मामले में सपा सांसद हरेंद्र मलिक भी कोर्ट में पेश हुए। उन पर धारा 144 का उल्लंघन करने का आरोप था। कोर्ट में पेश होने के बाद सभी अपने सुरक्षा गार्ड्स के साथ लौट गए। अभी इस मामले में अगली तारीख नियत नहीं की गई है। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें