Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मुजफ्फरनगर में कांवड़ियों का हंगामा; कांवड़ खंडित होने पर चालक को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, पुलिस पर भी फेंकी कुर्सियां

Muzaffarnagar News Update News कावड़ खंडित होने पर मुजफ्फरनगर में कांवड़ियों ने बवाल मचा दिया। कार चालक को होटल में घुसकर पीटा। चालक ने ढाबे में घुसकर जान बचाने का प्रयास किया। लेकिन कांवड़ियों ने उसे ढाबे में भी घेर लिया और मारपीट करने लगे। पुलिस ने पहुंचकर किसी प्रकार चालक को बचाया। कांवड़ खंड़ित होने की पुलिस जांच कर रही है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Mon, 22 Jul 2024 09:44 AM (IST)
Hero Image
कांवड़ियों द्वारा तोड़फोड़ की गई क्षतिग्रस्त कार।

संवाद सूत्र,जागरण, छपार/मुजफ्फरनगर। टक्कर मारकर कांवड़ खंडित कर रहे भाग रही स्विफ्ट कार को कांवड़ियों ने बढेडी चौराहे पर श्री लक्ष्मी फूड प्लाजा ढाबे पर रोक लिया। इस दौरान गुस्साए कांवड़ियों ने कार में तोड़फोड़ कर दी व चालक के साथ भी मारपीट की। भागकर ढाबा में पहुंचा तो वहां भी उसे पीटा। 

रविवार देर रात को दिल्ली-देहरादून नेशनल हाईवे पर बढेडी चौराहे पर स्थित श्री लक्ष्मी फूड प्लाजा के सामने हरिद्वार से गंगाजल लेकर आ रहे कांवड़ियों ने एक स्विफ्ट कार को रुकवा लिया और कांवड़ खंडित कर भागने का आरोप लगाते हुए चालक को उतारकर मारपीट करने लगे। 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे बचाने का प्रयास किया तो कांवड़ियों ने पुलिस के साथ भी धक्का-मुक्की की और ढाबाकर्मियो के साथ भी मारपीट की। गुस्साए कांवड़ियों ने कार को पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया। पुलिस ने किसी तरह से घायल चालक को बचाकर थाने भिजवाया।

ये भी पढ़ेंः Sawan Ka Somwar: हर-हर महादेव से गूंजा बाबा औघड़नाथ मंदिर, मेरठ में सेना और पुलिस के जवानों ने संभाली व्यवस्था

ये भी पढ़ेंः आगरा के इंजीनियर की अमेरिका में हत्या केस; पुलिस कार्रवाई न होने से परेशान पिता, सांसद बोले- विदेश मंत्री से करेंगे बात

मामले की जांच कर रही पुलिस

सूचना पाकर सीओ सदर राजू कुमार साव व इंस्पेक्टर रोजन्त त्यागी ने मौके पर पहुंचकर कर कांवड़ियों को शान्त कर रवाना किया और क्षतिग्रस्त कार को क्रेन के द्वारा थाने भिजवाया। सीओ ने बताया कि ढाबे पर लगे सीसीटीवी कैमरे के आधार पर घटना की जांच की जा रही है। पीछे कोई भी कांवड खंडित होने की जानकारी नहीं मिली है। मामले की जांच की जा रही है।