Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Muzaffarnagar News: चेकिंग कर रही थी पुलिस तभी एक युवक की तलाशी लेने पर निकली ऐसी चीज, लाखाें में है जिसकी कीमत

Muzaffarnagar News Drug Dealer Arrested 600 ग्राम स्मैक के साथ नशे का सौदागर गिरफ्तार करने में मुजफ्फरनगर पुलिस ने कामयाबी हासिल की है। आरोपित स्मैक को बरेली से आसपास के जिलों में सप्लाई के लिए ला रहा था। बरामद स्मैक की कीमत बाजार में करीब 60 लाख रुपये बताई जा रही है। आरोपित के साथियों की तलाश में पुलिस खंगाल रही मोबाइल।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Sun, 17 Dec 2023 01:07 PM (IST)
Hero Image
Muzaffarnagar News: 600 ग्राम स्मैक के साथ नशे का सौदागर गिरफ्तार।

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर पुलिस ने अंतर जनपदीय नशे के सौदागर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित के पास से 600 ग्राम स्मैक बरामद की है। पुलिस का दावा है कि बरामद हुई स्मैक की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 60 लाख रुपये है। पुलिस आरोपित के साथियों की तलाश में उसके मोबाइल का डाटा खंगाल रही है।

मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले की थी तलाश

पुलिस लाइन सभागार में आयोजित पत्रकार वार्ता में एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया, एसएसपी संजीव सुमन के आदेश पर मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले नशे के सौदागरों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में सीओ नई मंडी हेमंत कुमार के नेतृत्व में शुक्रवार रात को नई मंडी कोतवाली प्रभारी बबलू सिंह टीम के साथ चेकिंग कर रहे थे।

Read Also: Agra Metro: 'सुपारी किलर' हायर करेगा आगरा मेट्रो, कोच में पिज्जा या फिर बर्गर खाने की सोच रहे हैं तो पढ़ लीजिए ये खबर

इसी दौरान उन्हें सूचना मिली थी कि मादक पदार्थों की तस्करी में लिप्त एक शातिर स्मैक की डिलीवरी देने के लिए मुजफ्फरनगर आ रहा है। सूचना के आधार पर पुलिस ने घेराबंदी कर पचैंडा पुल के पास से नशे के सौदागर शहजाद पुत्र जाहिद निवासी ऊंची मस्जिद के पास दाउद सराय 62 फुटा रोड थाना कुतुबशेर जिला सहारनपुर को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी लेने पर उसके पास से 600 ग्राम स्मैक मिली।

Read Also: Guru Teg Bahadur Balidan Diwas: गुरु तेगबहादुर ने आगरा में दी थी गिरफ्तारी, गुरु का ताल और माईथान आए कई बार

बरेली से स्मैक सहारनपुर रेंज के जिलों में सप्लाई करता है

आरोपित से पूछताछ के बाद एसपी सिटी ने बताया, शहजाद शातिर मादक पदार्थों का तस्कर है और बरेली से स्मैक लाकर सहारनपुर रेंज के जिलों में सप्लाई करता है।

शहजाद के नेटवर्क से कितने लोग जुड़े है। इसकी जांच के लिए शहजाद के मोबाइल का डाटा खंगाला जा रहा है, ताकि पूरे नेटवर्क को तोड़ा जा सके। एसपी सिटी ने अंतरराष्ट्रीय बाजार में बरामद स्मैक की कीमत 60 लाख रुपये बताई है।

 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें