Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Honey Trap: युवक को बंधक बनाकर बनाई अश्लील वीडियो, घरवालों को भेजकर वसूले पैसे, पुलिस ने गिरफ्तार किए तीन आरोपी

Haney Trap Gang Muzaffarnagar हनीट्रैप का शिकार करने वालों ने बुधवार को मकान में काम कराने का बहाना देकर राज मिस्त्री को बुलाया और उसे बंधक बना लिया। गैंग में शामिल महिला के साथ उसकी अश्लील वीडियो बनाकर उसके स्वजन को ब्लैकमेल किया। पुलिस ने पीड़ित को आरोपितों के चंगुल से छुड़ाने के साथ दंपती समेत तीन लोग गिरफ्तार किया है।

By Dilshad Ali Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sat, 17 Aug 2024 02:23 PM (IST)
Hero Image
मुजफ्फरनगर पुलिस लाइन में हनी ट्रैप के पकड़े आरोपितों की जानकारी देते एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत। सौ. पुलिस

जागरण संवाददाता, खतौली (मुजफ्फरनगर)। पुलिस ने हनी ट्रैप गिरोह का राजफाश किया है। जिसमें पति-पत्नी समेत तीन लोग मिलकर गिरोह का संचालित कर रहे थे। लोगों को जाल में फंसाकर उनकी अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करते थे।

मुजफ्फरनगर रिजर्व पुलिस लाइन में पत्रकार वार्ता में एसपी सिटी सत्य नारायण प्रजापत ने बताया कि बुधवार को खतौली में पुलिस एक युवक ने तहरीर दी थी। जिसमें कहा कि उसका पिता राजमिस्त्री का कार्य करते हैं। कस्बे के मोहल्ला सद्दीकनगर (गैस गोदाम) निवासी जाकिर और उसकी पत्नी जैनब ने मकान में चिनाई का कार्य करने के लिए बुलाया था। यहां पर उसके पिता को बंधक बनाकर अश्लील वीडियो बना ली गई।

वीडियो वायरल करने की धमकी

वीडियो को इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित करने तथा मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर अवैध रूप से धन की मांग की जा रही है। पुलिस ने दबिश दी तो आरोपित फरार हो गए। पुलिस ने कमरे में बंधक पीड़ित को छुड़ाया। गुरुवार को सफेदा रोड ओवरब्रिज के पास से जाकिर पुत्र शब्बीर, उसकी जैनब तथा इनके साथी तैमूर पुत्र खुर्शीद निवासी नंगला रूद्र को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से 02 स्मार्ट मोबाइल, एक बिना पंजीकृत स्कूटी को बरामद किया है।

ये भी पढ़ेंः हरदोई में 'नकली गरीबों' की कलई खुली; फर्जी लाभार्थी बन अमीरों ने हड़पी 200 बीघा जमीन, पट्टे के लिए बने अविवाहित

ये भी पढ़ेंः Bijnor News: बुजुर्ग महिला को गुलदार ने मार डाला, मां को बचाने के लिए भिड़े बेटे; ग्रामीणाें ने रोकी ट्रेन

बना चुके छह लोगों को से अधिक शिकार 

इंस्पेक्टर उमेश कुमार रोरिया ने बताया कि आरोपित गिरोह सीधे-सादे लोगों को हनी ट्रैप में फंसाते हैं। जिनकी अश्लील वीडियो बनाकर उन्हें इंटरनेट मीडिया प्रसारित करने तथा झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल करते हैं। इससे वह बड़े पैमाने पर धन की उगाही करते हैं। बताया कि आरोपित हनी ट्रैप कर तीन से अधिक लोगों को शिकार बना चुके हैं। पुलिस आरोपितों के मोबाइल को कब्जे छानबीन की जा रही है। इनके मोबाइल में अश्लील वीडियो होना बताया गया है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर