Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Muzaffarnagar News: तीन जिलों का वांटेड लुटेरा दानिश पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार, पैर में गोली लगने से घायल

Muzaffarnagar Police Encounter With Miscreant बदमाश की पुलिस तलाश कर रही थी। एसएसपी अभिषेक सिंह ने वांछित बदमाश दानिश पर 25 हजार रुपये का इनाम भी घाेषित किया था। जब दानिश के जिले में आने की खबर पुलिस को मिली तो उसकी घेराबंदी के लिए पुलिस चेकिंग कर रही थी तभी बाइक सवार को रोकने का इशारा किया गया था।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sun, 08 Sep 2024 02:29 PM (IST)
Hero Image
तीन जिलों में वांछित 25 हजारी लुटेरा मुठभेड़ में घायल

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरनगर। तीन जिलों से वांछित चल रहा 25 हजारी शातिर लुटेरा मुठभेड़ में पैर में गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने आरोपित से हथियार और लूट की वारदातों में प्रयुक्त बाइक बरामद की है। घायल बदमाश को पुलिस की कस्टडी में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

नई मंडी कोतवाली प्रभारी बबलू सिंह ने बताया, उनके थानाक्षेत्र में हुई लूट की घटना में बदमाश दानिश पुत्र रहीश निवासी मोहल्ला शेखियान थाना देहात कोतवाली जिला बिजनौर वांछित चल रहा थी। एसएसपी अभिषेक सिंह ने उसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार का इनाम घोषित किया था।

पुलिस कर रही थी चेकिंग

थाना प्रभारी ने बताया, रविवार दोपहर को एसएसपी अभिषेक सिंह के निर्देश पर चेकिंग अभियान चलाया गया था। इसी दौरान वह भोपा रोड पर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। तभी संदेह होने पर एक बाइक सवार को उन्होंने रोकने का प्रयास किया तो वह बाइक लेकर भागने लगे। पुलिस ने पीछा कर उसे धंधेड़ा गांव के जंगल में घेर लिया।

बदमाश ने घिरता देखकर कर दी पुलिस पर फायरिंग

पुलिस से घिरा देखकर बदमाश बाइक छोड़ कर फायरिंग करते हुए पैदल जंगल की तरफ भागने लगा। जवाबी कार्रवाई में बदमाश दानिश पैर में गोली लगने से घायल हो गया। जानकारी मिलने पर सीओ मंडी रुपाली राव मौके पर पहुंची और बदमाश के बारे में जानकारी ली।

ये भी पढ़ेंः Rampur News: अपहरण कर किशाेरी से दुष्कर्म के आरोपित का अस्पताल सील, फरार साजिद की तलाश में पुलिस

ये भी पढ़ेंः Meerut News: काशी टोल पर टैक्स मांगा तो धांय-धांय कर चला दी टोलकर्मियों पर गोलियां; 50 मीटर तक बैरिकेट घसीटा

सीओ रुपाली राय ने बताया, दानिश नई मंडी, शामली, हरिद्वार जिले के ज्वालापुर और रुडकी में हुई लूट की घटना में वांछित चल रहा था। पुलिस कस्टडी में उसका जिला अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है।  

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर