Move to Jagran APP

Police Encounter: मुजफ्फरनगर पुलिस का 'ऑपरेशन लंगड़ा', मुठभेड़ में तीन बदमाशों के पैर में लगी गोली, 5 गिरफ्तार

Muzaffarnagar Police Encounter News In Hindi पुलिस से मुठभेड़ में गोली लगने पर तीन बदमाशाें के लगी पैर में गोली। घायल बदमाशों को पुलिस ने अस्पताल में पहुंचा। इन दो साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया। चार बदमाश शाहपुर क्षेत्र के गांव काकड़ा के रहने वाले हैं। पुलिस के मुताबिक इन बदमाशों ने लूट की तीन वारदात को अंजाम दिया था।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Tue, 28 May 2024 11:59 AM (IST)
Hero Image
Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर में पुलिस ने मुठभेड़ में पांच बदमाश गिरफ्तार किए।

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरनगर। लूटपाट की वारदात करने वाले पांच बदमाशों की पुलिस और एसओजी से मुठभेड़ हो गई। तीन बदमाश पैर में गोली लगने पर घायल हो गए। 

सोमवार की शाम अज्ञात बदमाशों ने शाहपुर थाना क्षेत्र में बसी रजवाहे पर पंकज पुत्र अशोक निवासी बामनौली थाना दौघट, जिला बागपत को गोली मारकर नकदी व मोबाइल फोन लूट लिया था। साथ ही अफसरान पुत्र शकील निवासी बसी कलां थाना शाहपुर से भी नकदी व मोबाइल फोन लूटा था। इसके अलावा मंसूरपुर थाना क्षेत्र में एक युवक को गोली मारकर घायल किया था। इन वारदात को अंजाम देने वालों गिरोह की धरपकड़ के लिए

एसएसपी अभिषेक सिंह ने पुलिस और एसओजी की टीम गठित की। सोमवार देर रात लगभग पौने 12 बजे शाहपुर-मंसूरपुर रोड पर स्थित चांदपुर भट्टे के पास बने खंडहर में बदमाशों के होने की सूचना पर टीम ने घेराबंदी की। बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी।

ये भी पढ़ेंः 300 हेक्टेयर में विकसित होगी यूपी की पहली टाउनशिप, 15 किसानों के खाते में भेजे 9.82 करोड़, ये होगी खासियत

तीन बदमाशों पैर में गोली लगने से घायल

पुलिस टीम ने आत्मरक्षार्थ फायरिंग की, जिसमें तीन बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए। दो बदमाशों को पुलिस ने कांबिंग के दौरान पकड़ा, जबकि इनका एक साथी फरार हो गया।

ये भी पढ़ेंः UPPCL: बिजली चोरी वाले इलाकों की अब खैर नहीं, यूपी के इस जिले में चलेगा घर-घर बिजली चेकिंग अभियान

घायल बदमाशों में यश राणा पुत्र सुधीर राणा निवासी गोकुलपुर थाना शाहपुर, सनी बंसल पुत्र कालू जोगी निवासी काकड़ा थाना शाहपुर और गोलू उर्फ रितिक पुत्र सतीश निवासी काकड़ा थाना शाहपुर को पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया। इनके साथी रितिक पुत्र पूरन निवासी काकड़ा थाना शाहपुर, रक्षित पुत्र पूरन निवासी काकड़ा थाना शाहपुर को भी गिरफ्तार कर लिया। 

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।