Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Muzaffarnagar News : पुलिस का बदमाशाें से एनकाउंटर, पोक्सो एक्ट का वांछित शातिर गोली लगने के बाद गिरफ्तार

Muzaffarnagar Crime News In Hindi रात में बदमाशाें की पुलिस से मुठभेड़ के बाद एक बदमाश को गोली लगने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपित के खिलाफ विभिन्न थानों में गोकशी पाक्सो और कातिलाने हमले कीे धाराओं में नौ मुकदमे दर्ज हैं। पकड़ा गया आरोपित पाक्सो एक्ट के मुकदमे में वांछित चल रहा था।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Tue, 19 Sep 2023 08:35 AM (IST)
Hero Image
Muzaffarnagar News: आधी रात के बाद पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, एक घायल

मुजफ्फरनगर, जागरण टीम। यूपी के मुजफ्फरनगर में आधी रात के बाद पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई, जिसमें एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया, जबकि उसका साथी भाग गया। घायल बदमाश पाक्सो एक्ट में वांछित चल रहा था।

बदमाशाें की गिरफ्तारी के लिए चलाया था अभियान

नगर कोतवाल महावीर सिंह चौहान ने बताया कि सोमवार देर रात एसएसपी संजीव सुमन के आदेश पर वांछित और शातिर बदमाशों  की गिरफ्तारी के लिए अभियान चलाया जा रहा था। सोमवार रात करीब दो बजे पुलिस चरथावल मोड से न्याजुपुरा जाने वाले मार्ग पर चेकिंग कर रही थी, तभी एक बाइक पर सवार दो लोगों को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो बाइक सवार दोनों बदमाश पुलिस पर फायरिंग करते हुए वापस भागने लगे।

ये भी पढ़ेंः UP News: दारोगा ने किया लड़की से दुष्कर्म, पीट रहे थे गांव वाले, तभी आया सिपाही का काल, बोला काम हो गया क्या!

जवाबी फायरिंग में एक बदमाश घायल

पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश दाहिने पैर में गोली लगने से घायल हो गया, जबकि दूसरा बदमाश बाइक छोड़कर वहां से जंगल की तरफ भाग गया, हालांकि उसे पकड़ने के लिए पुलिस ने काबिंग भी की, लेकिन सफलता नहीं मिली। घायल बदमाश को पुलिस ने रात 3:00 बजे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

ये भी पढ़ेंः Meerut News: हापुड़ हाईवे पर भीषण हादसा, सड़क किनारे खड़े ट्रक में कंटेनर ने मारी टक्कर, दो की मौत

नगर कोतवाल ने घायल बदमाश का नाम नावेद पुत्र सरफराज निवासी रूडकली थाना भोपा बताया है, जिसके पास से बाइक और तमंचा मिला है। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर