Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Muzaffarnagar: पंखी गैंग के बदमाश से पुलिस की मुठभेड़, पैर में लगी गोली, बाइक व तमंचा बरामद

पुलिस ने बुधवार देर रात मुठभेड़ के बाद पंखी गैंग का बदमाश पकड़ा है। गोली से लगने घायल बदमाश को सीएचसी में भर्ती कराकर उपचार कराया गया। पकड़े गए बदमाश के कब्जे से बाइक और तमंचा बरामद हुआ है। बदमाश के विरुद्ध बरेली मुजफ्फरनगर और पीलीभीत में दस से अधिक आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। इंस्पेक्टर मुकेश कुमार ने बताया कि देर रात पुलिस चेकिंग कर रही थी।

By Anand PrakashEdited By: Siddharth ChaurasiyaUpdated: Thu, 05 Oct 2023 03:32 PM (IST)
Hero Image
मुजफ्फरनगर पुलिस ने बुधवार देर रात मुठभेड़ के बाद पंखी गैंग के एक बदमाश को पकड़ा है।

जागरण संवाददाता, खतौली। पुलिस ने बुधवार देर रात मुठभेड़ के बाद पंखी गैंग का बदमाश पकड़ा है। गोली से लगने घायल बदमाश को सीएचसी में भर्ती कराकर उपचार कराया गया। पकड़े गए बदमाश के कब्जे से बाइक और तमंचा बरामद हुआ है। बदमाश के विरुद्ध बरेली, मुजफ्फरनगर और पीलीभीत में दस से अधिक आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं।

इंस्पेक्टर मुकेश कुमार ने बताया, कि बुधवार देर रात गंगनहर पटरी मार्ग पर पुलिस चेकिंग कर रही थी। तभी बाइक सवार बदमाश को आता देखकर उसे रूकने का इशारा किया। पुलिस को देखकर उसने बाइक की गति तेज कर दी। पीछा करने पर उसने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की। जिसमें बदमाश के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया।

यह भी पढ़ें: Shahjahanpur: बंदरों के हमले से दूसरी मंजिल से गिरकर कोटेदार के भाई की मौत, प्रशासन की लापरवाही आई सामने

पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराकर उपचार दिलाया। पूछताछ में पकड़े गए बदमाश ने अपना नाम फैय्याज पुत्र फिरोज निवासी समदा क्षेत्र नजरिया कला, थाना फतेहगंज पूर्वी जनपद बरेली बताया है। जांच में साफ हुआ, कि बदमाश पंखी गैंग का सक्रिय सदस्य है। इसके कब्जे से बाइक, तमंचा समेत कारतूस बरामद हुए हैं। बदमाश पर खतौली, पुरकाजी, छपार, सिखेड़ा आदि समेत पीलीभीत के बरखेड़ा और बरेली के फतेहगंग में लूटपाट विभिन्न आपराधिक वारदात के मुकदमे दर्ज हैं।

यह भी पढ़ें: UP Politics: पश्चिमी यूपी को अलग राज्य बनाने की मांग पर गरमाई सियासत, अब भाजपा के इन दो नेताओं ने दिया समर्थन