Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Muzaffarnagar Video : वीडियो Viral होने के बाद पीड़ित बच्चे का आया बयान- टीचर तृप्ता त्यागी को लेकर कही यह बात

मुजफ्फरनगर पुलिस ने इस पूरे मामले में बयान दिया है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने वीडियो में कहा है कि बच्चा पहाड़ा (टेबल) याद नहीं था। इसलिए टीचर ने बच्चे को पिटवाया। साथ में यह भी कहा है कि मुस्लिम माताएं अपने बच्चों की पढ़ाई पर ध्यान नहीं देतीं। इसलिए बच्चों की पढ़ाई का नाश हो जाता है। इस वजह से टीचर ने बच्चे को पिटवाया है।

By Mohammed AmmarEdited By: Mohammed AmmarUpdated: Sat, 26 Aug 2023 04:05 PM (IST)
Hero Image
Muzaffarnagar Video : वीडियो Viral होने के बाद पीड़ित बच्चे का आया बयान- तृृप्ता त्यागी को लेकर कही यह बात

मुजफ्फरनगर, जागरण ऑनलाइन टीम। मुजफ्फरनगर के प्राइवेट स्कूल में एक मुस्लिम बच्चे को पिटवाने के मामले में पूरे देश में अब टीचर तृप्ता त्यागी की गिरफ्तारी की मांग की है। कई नेताओं ने इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए पुलिस से इस मामले में कठोर कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं सोशल मीडिया पर भी लोगों ने इस मामले में काफी गुस्सा जाहिर किया है।

— Ammar Khan (@AmmarSageer) August 26, 2023

बच्चा बोला- मुझे काफी देर तक पिटवाया

वहीं अब इस मामले में पीड़ित बच्चे से मीडिया ने बात की है। बच्चे ने कहा कि उसकी गलती यह थी कि उसे पहाड़ा याद नहीं था। इसलिए उसे पिटवाया। बच्चे ने कहा कि उसे काफी देर तक पिटवाया गया है।  

पुलिस बोली- पहाड़ा याद नहीं तो इसलिए पिटवाया

मुजफ्फरनगर पुलिस ने इस पूरे मामले में अब अजीब बयान दिया है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने वीडियो में कहा है कि बच्चा पहाड़ा (टेबल) याद नहीं था। इसलिए टीचर ने बच्चे को पिटवाया। साथ में यह भी कहा है कि मुस्लिम माताएं अपने बच्चों की पढ़ाई पर ध्यान नहीं देतीं। इसलिए बच्चों की पढ़ाई का नाश हो जाता है।

इस वजह से टीचर ने बच्चे को पिटवाया है। पुलिस के इस बयान के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर पुलिस के प्रति नाराजगी जाहिर की है। लोगों ने कहा कि पुलिस को तृप्ता त्यागी को गिरफ्तार करना चाहिए इस तरह पुलिस की ओर से गैर जिम्मेदाराना बयान देना हंसी का पात्र है। वहीं कई नेताओं ने भी आरोपी टीचर को गिरफ्तार करने की मांग की है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी वीडियो

सोशल मीडिया पर कल सुबह एक वीडियो वायरल हुआ। वीडियो में कुर्सी पर बैठी शिक्षिका छात्र अलतमश के धर्म को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी कर रही है। वह पहले एक छात्र से उसके गाल पर थप्पड़ लगवाती है। इसके बाद दो अन्य छात्रों को बुलाकर गाल और दूसरे से पीठ पर पिटाई करवाती है। पीड़ित छात्र खड़े हुए आंसू बहा रहा है, जबकि उसके निकट बैठा व्यक्ति इस मुद्दे पर हंस रहा है।