Move to Jagran APP

मुजफ्फरनगर: अपनी आगामी फ‍िल्‍म के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पुलिस की कार्यप्रणाली की जानकारी ली

बालीवुड फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पुलिस क्षेत्राधिकारी से मुलाकात की। अभिनेता ने अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग को लेकर पुलिस की कार्यप्रणाली की जानकारी ली। नवाजुद्दीन अपनी आगामी फिल्म में पुलिस की भूमिका अदा कर रहे हैं।

By Jagran NewsEdited By: Taruna TayalUpdated: Wed, 16 Nov 2022 02:00 PM (IST)
Hero Image
बुढ़ाना सीओ विनय गौतम(दाएं) और फुगाना सीओ शरद चंद्र शर्मा (बाएं) के साथ अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी।
मुजफ्फरनगर, जागरण संवाददाता। बालीवुड फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पुलिस क्षेत्राधिकारी से मुलाकात की। अभिनेता ने अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग को लेकर पुलिस की कार्यप्रणाली की जानकारी ली।

अध‍िकार‍ियों ने नवाजुद्दीन के साथ क‍िए अनुभव साझा

मशहूर बालीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी कस्बे के मोहल्ला काजीवाड़ा स्थित अपने पैतृक आवास पर स्वजन के साथ हैं। नवाजुद्दीन अपनी आगामी फिल्म में पुलिस की भूमिका अदा कर रहे हैं। जिसकी शूटिंग उत्तराखंड में की जाएगी। पुलिस की कार्यशैली को करीब से जानने के लिए अभिनेता ने बुढ़ाना सीओ विनय गौतम और फुगाना सीओ शरद चंद्र शर्मा को अपने आवास पर आमंत्रित किया। सीओ विनय गौतम ने अपने यूपी एसटीएफ में कार्यकाल के दौरान के अनुभव नवाजुद्दीन के साथ साझा किए। जिनको सुनकर अभिनेता काफी प्रभावित हुए।

पहले भी कर चुके पुलिस का रोल

अभिनेता के छोटे भाई फैजुद्दीन सिद्दीकी ने बताया कि नवाजुद्दीन ने पहले भी कईं फिल्मों में पुलिस की भूमिका अदा की है। पुलिस के किरदार को और बेहतर तरीके से निभाने एवं पुलिस के काम करने के तौर तरीकों को जानने के लिए पुलिस अधिकारियों से मुलाकात की गई।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।